अनुष्का- विराट ने आखिर दिखा ही दिया अपनी नन्ही बेटी का चेहरा,तस्वीरे देख फैन्स ने किये ऐसे कमेंट्स

दोस्तों अक्सर सुर्खियो में रहने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को मिडिया और कैमरा से दूर रखते थे ।उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था ।अब ऐसे मे खबर सामने आई है कि अनुष्का अपने परिवार के साथ मालदीव में घूम कर वापिस आ चुकी है और अपने आनंद भरे उन पलो को सोशल मीडिया के जरिए सबसे शेयर कर रही है । इसी के साथ फैन्स को उनकी बेटी की झलक भी देखने को मिली है लेकिन यूजर्स करने लगे ऐसे ऐसे कॉमेंट।

वामिका के लिए लिखा शानदार मैसेज

एक तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “आपको वामिका इस दुनिया और अगले और उससे आगे, मेरी जिंदगी में ले जाएगी।” तस्वीर में कैरियर के पीछे वामिका का नाम नजर आ रहा है। इससे पहले गुरुवार को अनुष्का ने पॉपुलर डेस्टिनेशन पर अपने ब्रेकफास्ट की तस्वीर शेयर की थी, फलों से भरी प्लेट पर लिखा था, “स्वस्थ शुरुआत दूसरे तरीके से करें” । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालदीव के सूर्यास्त की एक तस्वीर भी शेयर की है।

यूजर्स को हो गया था कनफ्यूज़न

बुधवार को अनुष्का और विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर मालदीव के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था । इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने पति विराट कोहली के साथ वैकेशन पर जाने की पिक शेयर की थी। इसके बाद, सोशल मीडिया फैंस ने उनकी बेटी वामिका को अपने साथ ना ले जाने को लेकर तंज कसा था। ज्यादातर यूजर्स ने कहा कि अपने वैकेशन के लिए बेटी को घर छोड़ दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, “वे अपने बच्चे को अकेला छोड़कर यात्रा कैसे कर लेते हैं?” वहीं कुछ ने उन्हें ‘पावर कपल’ कहा, वहीं कई ने “पसंदीदा जोड़ी।” का कॉमेन्ट किया ।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ झूलन गोस्वामी के निजी जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के शूटिंग करते हुए कई वीडियोस को सोशल मीडिया पर देखा गया है जिसमें अनुष्का शर्मा को टीम इंडिया की टी शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। बता दें कि झूलन इंडियन क्रिकेट महिला टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं। यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।अनुष्का शर्मा ने आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में काम किया था‌ हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। अनुष्का शर्मा ने हरदम अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है और इसी वजह से अनुष्का शर्मा को झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने का मौका मिला है।

Leave a comment

Your email address will not be published.