अनुष्का शर्मा ने खोले अपने बेडरूम के राज, शर्म से विराट का चेहरा हुया लाल

दोस्तो बॉलीवुड में पावर कपल के नाम से फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर सुर्खियो में रहते है अनुष्का फिल्मों की वजह से और विराट क्रिकेट की वजह से तो कभी दोनो अपनी वैक्शन की तस्वीरो और विडियोज की वजह से ।लेकिन इन दिनो ये कपल किसी और ही वजह से चर्चाओ में है ।वो वजह है अनुष्का द्वारा रिवील किए गए बेडरूम सिक्रेट जिसकी वजह से विराट को होना पड़ रहा है शर्मिंदा ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

यह दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं।हालांकि विराट और अनुष्का को एक साथ समय बिताने का बहुत ही कम मौका मिलता है। विराट कोहली अक्सर अपने खेल में बिजी रहते हैं। वही अनुष्का भी फिल्मों की शूटिंग के चलते समय नहीं निकाल पाती हैं। लेकिन जब भी इन दोनों को मौका मिलता है, यह एक साथ छुट्टियां मनाने के लिए विदेश जाते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि जब भी विराट मुझसे मिलने के लिए आ रहा होता है तो लोगों को लगता है कि वह छुट्टियां मनाने के लिए आया है। लेकिन ऐसा नहीं हैस एक व्यक्ति हमेशा काम कर रहा है। जब हम दोनों की शादी हुई थी तो शुरुआती 6 महीनों में हमने एक साथ सिर्फ 21 दिन बिताए थे । मैंने वास्तव में इन 21 दिनों की गिनती की थी । अगर मैं उससे कभी विदेश मिलने भी जाती हूं तो हम ज्यादा समय साथ में नहीं बताते हैं। बस दिन में एक बार ही साथ बैठकर खाना खाते हैं। हालांकि यह समय मेरे लिए काफी आनंद भरा होता है।

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात का करें तो जल्दी ही उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है। वह इन दिनों झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है। इस फिल्म में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रोल में नजर आएंगी। अनुष्का की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.