नुपूर शर्मा केस में कोर्ट के फैसले पर भड़के अनुपम खेर और परेश रावल,जज साहब को ही दे दी नसीहत

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ को लेकर अपने द्वारा दिए गए विवादित बयान की वजह से पिछले कुछ समय से नुपुर शर्मा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।उनके खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज हुए है जिसके चलते अपने खिलाफ दर्ज हुए इन केस को लेकर याचिका दायर की है जिसने इन सभी मामलो को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की गई है ।न्याय की मांग करते हुए नुपुर शर्मा ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। लेकिन नुपुर शर्मा मामले पर अदालत का फ़ैसला आते ही बॉलीवुड के कई सितारे भड़क गए है और आपत्ति जताते हुए अपने गुस्से को ट्वीट के जरिए जाहिर करते हुए जज को नसीहते दे रहे है । क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

बता दे , मामले में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट के कॉमेंट की भी खूब चर्चा है, जिसमें कहा गया है कि पूरे देश में जो भी धार्मिक बवाल मचा है, उन सबकी जिम्मेदार नुपूर शर्मा ही हैं। बता दें कि इसी बयान की वजह से उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई और इसके विरोध में अब देश भर में बवाल होना शुरू हो गया है। नूपुर को कोर्ट से मिली फटकार के बाद सोशल मीडिया पर कई बॉलिवुड के दिग्गजों ने अपना मत रखा है और मामले में काफी कुछ बोला है।

अनुपम खेर ने कोर्ट के फैसले पर उठाई आवाज

पहले तो बात करते हैं अनुपम खेर की, जिन्होंने कोर्ट की टिप्पणी के बाद अपने ट्विटर पर लिखा, ‘जज साहब! अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करें!’ उनके इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में उतर आए और रिप्लाई में भद्दी बातें करना शुरू कर दिया।

मनोज मुन्ताशिर का ऐसा सोचना सही?

इससे पहले, कंपोजर मनोज मुन्ताशिर ने भी मामले में अपनी बात रखी थी और ट्विटर पर लिखा था, ‘नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट।’ मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान खतरे में पड़ सकती है। जूडिशरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है!’

परेश रावल के लिए शर्मनाक फैसला

बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल ने भी अपने व्यूज शेयर किए, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आए। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं। शर्मनाक।’

कोर्ट ने खारिज की याचिका

नुपूर शर्मा केस में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हीं की क्लास लगाई है और देश में हो रहे सभी धार्मिक विरोधों के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया है। कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा है कि देश में जो भी हो रहा है उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं, उन्होंने जो भी कहा वो बेहद शर्मनाक है। कोर्ट ने कहा कि उदयपुर में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं। साथ ही, सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा की केस ट्रांसफर करने वाली याचिका को भी पूरी तरह खारिज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.