कश्मीर जाने के लिए वर्षो से तरस रहे थे अनुपम खैर बोले अब जाऊँगा मैं कश्मीर और माँ को लेके जाऊँगा

दोस्तों इन दिनों पूरी दुनिया में बस द कश्मीर फाइल्स के ही चर्चे हो रहे है .हर कोई निर्देश विवेक अग्निहोत्री और सभी कलाकारों की सराहना कर रहे है .इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर ने पुष्करनाथ जी का किरदार बखूबी निभाकर उनके नाम को अमर कर दिया है .आपको बता दे अभिनेता वर्षो से कश्मीर जाना चाहते थे लेकिन उनकी ये चाहत पूरी नही हुयी . ऐसे में खबर सामने आई है कि अभिनेता अपनी इस चाहत को अब पुरा करना चाहते है जिसके बारे में उन्होंने खुद एक वीडियो द्वारा बताया है .

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं, उन्होंने अपने पिता पुष्करनाथ जी के नाम को पूरी दुनिया में प्रसिद्ध कर दिया है।  खेर ने वीडियो में आगे कहा कि-  वह अब वह कश्मीर जरूर जाएंगे। उनकी मां बार-बार बोलती हैं कि क्या अब हम कश्मीर जा सकते हैं? मैं बोलता हूं कि “अब जाऊँगा ज़रूर मैं कश्मीर जाउंगा।और माँ को लेके जाऊँगा।

अनुपम खेर ने आगे कहा कि- मुझे याद है कि जब मैं पहले कश्मीर जाता था तो मेरी तबीयत बिगड़ जाती थी। मुझे सालों से कश्मीर आने नहीं दिया गया। लेकिन अब मैं जाउंगा और अपनी मां को लेकर जाउंगा। आज मैंने अपने पिता पुष्करनाथ का नाम पूरी दुनिया में फेमस कर दिया है। अब मैं अपनी क्लास में फर्स्ट आता। 99 प्रतिशत लाता तब भी पुष्करनाथ जी का नाम इतना फेमस नहीं हो पाता।

इससे पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी मां ने पलायन के वक्त का दर्द बयां किया था। अनुपम खेर का परिवार भी कश्मीर में पलायन के दौरान उस दर्द से गुजर चुका है।वहीं, माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय बिसनखेड़ी में आयोजित चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल के चौथे संस्करण में डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री शामिल हुए थे। उन्होंने यहां फिल्म को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह काफी रिसर्च के बाद फिल्म बनाई गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.