MMS लीक होने के बाद पहली बार सामने आई अंजली अरोरा, बताया क्यो किया ये काम

दोस्तो सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा आजकल सैंया दिल में आना रे गाने की वजह से सुर्खियो में छाई हुई है दरअसल इस गाने के रीमेक में अंजली अरोड़ा अपने जलवे दिखाती हुई नजर आएगी। इस से पहले अंजली अरोड़ा ने लॉक अप शो में भी काफी सुर्खिया बटौरी।आपको बता दे इन दिनों अंजली किसी और वजह से भी चर्चाओ में है और वो वजह है उनका लीक एमएमएस ।अंजली के एमएमएस लीक होने के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे है ऐसे में अंजली ने अपनी चुप्पी तोड़ इस मामले सफाई दी है ।इस मामले पर क्या है अंजली अरोड़ा का बयान जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एमएमएस लीक पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी


सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अन्य सभी की तरह उनका भी फैमिली है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने एक वीडियो में उनका नाम जोड़ दिया है। अंजलि अरोड़ा ने कहा, ‘मैं नहीं जानती कि क्यों कर रहे हैं लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है… मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमें मैं हूं ही नहीं….। जिसमें मैं हूं ही उसे इतना क्यों फेला रहे हैं… यूट्यूब पर फालतू की चीजे व्यूज के लिए। अंजलि अरोड़ा का एमएमएस… मेरी भी फैमिली है, छोटा भाई है जो ये सब देखते हैं।’

अंजलि अरोड़ा का परिवार पहुंचा साइबर सेल


अंजलि ने दावा किया है कि यह पहली बार नहीं है जब उनका एक नकली वीडियो वायरल हुआ है। वास्तव में, जब वह लॉक अप के अंदर थीं, उनके माता-पिता ने नकली वीडियो को लेकर एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अंजलि ने यह दावा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके भाई, बॉयफ्रेंड आकाश और परिवार नकली वायरल वीडियो को लेकर साइबर सेल में चले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.