कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने खोला राज़ बोली,पैसो के लिए रिसेप्शनिस्ट से बना लिया था सम्बन्ध और फिर..

दोस्तो सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे स्टार है जिनकी वीडियो देखना आपको बहुत अच्छा लगता होगा कुछ लोग ऐसे भी है जिनको हमने कभी नोटिस भी नही किया हो ।लेकिन सोशल मीडिया पर कब कौन किस चीज की वजह से वायरल हो जाए और रातों रात स्टार बन जाए पता ही नही चलता आज हम आपको ऐसी ही एक सोशल मीडिया स्टार के बारे में बताने वाले है जिसकी एक विडियो ने उसे पलक झपकते फेमस कर दिया था।

हम बात कर रहे है सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा की जिन्होंने वायरल सोंग कच्चा बादाम पर रील बनाकर अपलोड की थी। उनको नहीं पता था कि यह रील अपलोड करने के बाद वे रातों-रात फेमस हो जाएंगी। अंजलि अरोड़ा वास्तव में इस गाने की वजह से ही लोगों की नजरों में आईं।बता दें कि कुछ समय पहले अंजलि, कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप में नजर आई थीं जो कि ऑनलाइन एमएक्स प्लेयर पर टेलीकास्ट किया गया था। शो के दौरान अंजलि ने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज खोले। एक एपिसोड के दौरान शो के पार्टिसिपेंट्स को एक टास्क दिया गया था। टास्क में पार्टिसिपेंट्स को अपने कुछ ऐसे राज बताने थे जो उनको शो से एलिमिनेट होने से बचाएं।

इसी दौरान अंजलि अरोड़ा से जब कंगना रनौत ने उनके जीवन का रहस्य बताने को कहा तो अंजलि ने कहा कि वह जब एक बार रूस की ट्रिप पर गई हुई थी तो उनको पैसों की काफी सख्त जरूरत थी। दिसंबर महीने में मैं रूस गई थी, रूस में मेरा कोई रिश्तेदार या दोस्त नहीं था। मुझे मैं जिस होटल में ठहरी वहां के एक रिसेप्शनिस्ट को लेकर मैं अट्रैक्ट हुई। उसने मेरी मदद की। उस रिसेप्शनिस्ट ने मुझे 5000 रूबल दिए। इसके बदले में रिसेप्शनिस्ट ने मुझे पार्टी के लिए ऑफर किया। मैं उसके साथ पार्टी में गई और पूरी रात बिताई। मेरे किसी भी दोस्त या फैमिली मेंबर को इसकी जानकारी नहीं थी। अब मुझे नहीं पता कि इसको सुनने के बाद मेरे घरवाले मुझे कैसे जज करेंगे।

बता दे कि इंस्टाग्राम पर अंजलि अरोड़ा को 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनकी तस्वीरें और रील घंटों में ही मिलियन व्यूज हासिल कर लेते हैं। शो के दौरान अंजलि और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की नजदीकियों ने लोगों का काफी मनोरंजन किया था। लेकिन शो के बाद ही यह दोनों एक–दूसरे से अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.