अपने वायरल MMS से परेशान हुईं अंजलि अरोड़ा, रोते हुए बयां की सच्चाई

दोस्तो कच्चा बादाम पर डांस करके वीडियो बनाकर रातो रात फेमस हुई अंजली अरोड़ा अभिनेत्री कंगना रनौत के शो लॉक अप में जाने के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गई । उस शो के दौरान अंजली के फैन्स को उनके बारे में बहुत कुछ जानने को मिला । अपनी तस्वीरो और वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा अक्सर चर्चा में रहती है ।लेकिन इन दिनो अंजली अपने एमएमएस की वजह से सुर्खियो में है को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।जिसकी वजह से अंजलि ट्रोलर्स के निशाने पर है लेकिन इन सब से परेशान अंजली ने इस मामले पर बयान दिया है इस एमएमएस के बारे में अंजली ने क्या सफाई दी जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

MMS पर क्या बोली अंजलि अरोड़ा?


अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो पर साझा करते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं।”

अंजलि ने कहा कि, “कभी-कभी जब मैं ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं। जिन्होंने मुझे बनाया है वही मुझे इस तरीके से बदनाम कर रहे हैं। कहते हैं ना किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस सब यही कर रहे हैं।” इस दौरान अंजलि थोड़ी भावुक भी होती नजर आई।

इसके अलावा अंजलि ने कहा कि, “जब मैं लॉकअप से आई थी तो मुझे पता था कि यह सब लॉकअप के पहले से ही चल रहा था। चौथे हफ्ते के आसपास कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मेरे मम्मी पापा ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। मेरा चेहरा लगाकर कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं। लेकिन इस बारे में मेरे मम्मी पापा ने मुझ से एक भी चीज नहीं पूछी कि यह क्या है और क्या नहीं, लेकिन कुछ दिनों पहले से यह सब फिर से होने लगा है।”

मैंने सब का क्या बिगाड़ा है या मैंने क्या गलत किया है। मैं वो नहीं हूं। आप लोग मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं तो ऐसी चीजें क्यों कर रहे हैं। आप यह भी नहीं सोचते कि किसी का परिवार इसे सह पाएगा या नहीं। मैं सिर्फ 21 साल की हूं और इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि इसे झेल पाऊं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो को लेकर परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अब वह यह सब नहीं झेल पाएंगे।

कौन है अंजलि अरोड़ा?


बता दें कि, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन है जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, इतना ही नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत से भी ज्यादा है। जहां अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलीयन फॉलोअर्स है तो वहीं बॉलीवुड की पावरफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत के केवल 7.9 मिलीयन फॉलोअर्स है। इतना ही नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा टिक टॉक पर भी काफी मशहूर हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पंजाबी और हरियाणा के गानों में काम किया जिसके बाद उन्हें शो लॉकअप में आने का मौका मिला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.