पत्नी के साथ 30 साल पुराना रिश्ता तोड़कर अनिल कपूर करेंगे कंगना से शादी,जाने सच

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर तीन दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है।अनिल कपूर बेहतरीन अभिनेता होने के साथ कमाल के प्रोड्यूसर भी है ।अनिल कपूर 1984 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर सुनीता के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे । दोनो की शादी को आज 38 साल हो गए है । लेकिन अनिल की शादी और उनके रिश्ते को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि अनिल अपनी पत्नी सुनीता को तलाक देकर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के दिल पर राज करने वाले है ।मतलब जल्दी ही अनिल कंगना से शादी कर सकते है अब इस खबर में कितनी सच्चाई है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े ।

12 दिसंबर, 2010 को ये एपिसोड एयर हुआ था। उस एपिसोड में अनिल कपूर के अलावा संजय दत्त और कंगना रनौत भी आई थीं। इसी में ‘रैपिड फायर राउंड’ में अनिल कपूर से पूछा गया था कि ऐसी कौन सी महिला है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते हैं। इसके बाद अनिल कपूर ने कंगना रनौत की तरफ देखा और उनका नाम लिया। इसके बाद करण जौहर ने कंगना रनौत से कहा कि आपको चिंता करनी चाहिए। इसीलिए, अनिल और सुनीता कपूर के अलगाव की खबरें सही नहीं हैं।

इसी वीडियो के आधार पर अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसमें उन्होंने मजाक में ये बात कही थी। 1984 में जब दोनों की शादी हुई थी, तब सुनीता कपूर के मॉडल हुआ करती थीं और उनके पिता एक बैंकर थे। अनिल कपूर उस वक्त बॉलीवुड में पाँव जमाने की कोशिश ही कर रहे थे। अब सुनीता कपूर बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर सक्रिय रहती हैं। दोनों की दो बेटियाँ सोनम कपूर और रिया कपूर के अलावा एक बेटा हर्षवर्धन कपूर भी हैं। जहाँ सोनम अभिनेत्री हैं, रिया प्रोड्यूसर हैं।

उधर कंगना रनौत भी अपनी अगली फिल्मों ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ को लेकर व्यस्त हैं। साथ ही आपातकाल को लेकर भी उनकी एक फिल्म आने वाली हैं। इन सबके अलावा अब वो निर्माता भी बन गई हैं और ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म का निर्माण कर रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य अभिनेता हैं। कंगना रनौत की गाड़ी को हाल ही में पंजाब में घेर लिया गया था और उनके ‘खालिस्तानी’ वाले बयान को लेकर माफ़ी माँगने के लिए हंगामा किया गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published.