विजय देवरकोंडा के साथ मुंबई की लोकल ट्रेन में घुमती नज़र आई अनन्या पांडे,भड़के लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल

दोस्तों आप लोगों को इस बात से अवगत कराना चाहते है कि अनन्या पांडे एक भारतीय अभिनेत्री है और दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी भी है अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होगी हिंदी फिल्म के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. इस बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गए हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई की लोकल ट्रेन में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया, आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल अनन्या पांडेय और विजय देवरकोंडा को मुंबई के बांद्रा  इलाके में बच्चों के साथ डांस करते हुए देखा गया. स्टार की सर्कस उनके साथ फिल्म के कोरिओग्राफर और बाउंसर्स भी साथ नज़र में थे अब दोनों को मुंबई लोकल में ट्रेवल करते हुए देखा गया मुंबई की लोकल ट्रेन में अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने को लेकर अब अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं जिस लोकल ट्रेन में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा सफर कर रहे थे, वह पूरी तरह से खाली थी. इसके बावजूद दोनों स्टार्स ट्रेन में खड़े दिखे. यह वीडियो देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर तरह-तरह की टिप्पणी आना शुरू हो गई है. खासकर अनन्या पांडे एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खासतौर से अनन्या पांडे एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पे आ गई है.वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट लिखा है कि लोकल ट्रेन बिलकुल खाली है, कितना संघर्ष है! वहीँ एक अन्य ने दोनों को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ’20 बॉडीगार्ड लेकर ट्रेन में सफर करते हैं.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, ‘दोनों को मुंबई-विरार लोकल में शूट करना चाहिए तब पता चलेगा.’ वीडियो को देखने के बाद नेटिज़ंस अनन्या पांडे के लुक पे पर भी कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा स्ट्रगल, खाली  लोकल में सफर करने का असली स्ट्रगल तो ये है. तो किसी ने लिखा है कि मुझे बताओ कि आप खाली ट्रैन में ही खड़े हैं. इस तरह के कमेंट लिखकर यूजर्स अनन्या को ट्रोल कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.