अनन्या पांडे ने आर्यन को बताया झूठा, NCB की चार्जशीट में नया खुलासा

दोस्तों जैसा की सभी को मालूम है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र*ग्स मामले में हिरासत में लिया गया था तो इस मामले में और बहुत से सितारों का नाम सामने आया था जिन्हें NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था .उनमे से एक अभिनेत्री अनन्या पांडे भी थी .पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे ने बहुत से राज खोले जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र*ग्स केस में क्लीन चिट मिल चुकी है. NDPS कोर्ट में NCB ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश की थी, लेकिन उसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था. ड्र*ग्स केस में आर्यन के खिलाफ सबूत ना मिलने पर उन्हें इस मामले में राहत मिल गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने NCB को दिए अपने बयान में आर्यन खान को झूठा बताया था. आइए जानते हैं क्यों… ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई थी. अनन्या पांडे ने NCB को दिए बयान में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग अपनी दोस्ती और साल 2019 में हुई अपनी व्हाट्सएप चैट्स के बारे में कई बातों से पर्दा उठाया था. 

बचपन के दोस्त हैं अनन्या और आर्यन

अनन्या ने कहा था कि वो और आर्यन खान बचपन के दोस्त हैं. उनके पैरेंट्स के बीच भी गहरी दोस्ती है. अनन्या ने कहना था-साल 2019 तक हम काफी क्लोज फ्रेंड्स थे. लेकिन उसके बाद हम दोनों अपने कामों में बिजी हो गए. हालांकि, हम अभी भी कॉन्टैक्ट में हैं और कभी-कभी एक दूसरे से बात करते है .

अनन्या ने बहन के बारे में दी ये जानकारी

अनन्या पांडे ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा- मैंने कभी भी किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. हालांकि, मैं कभी-कभी सिगरेट और वाइन या बियर पी लेती हूं. अनन्या पांडे ने आगे कहा-  मेरी जानकारी के मुताबिक, मेरी फैमिली में कोई भी किसी भी तरह का ड्रग्स नहीं लेता है. मेरे फादर सिर्फ सिगरेट पीते हैं और मेरी बहन लूज टोबेको स्मोक करती थी. लेकिन जहां तक मुझे पता है उसने साल 2020 में ही उसे छोड़ दिया था.  अनन्या ने यह भी कहा – मेरे फ्रेंड सर्किल में भी कोई ड्रग्स नहीं लेता है. हो भी सकता है कि वो ड्रग्स लेते हों, लेकिन मेरे सामने किसी ने नहीं लिया. 

क्या ड्रग्स बेचती थी अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे को लेकर पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो ड्रग्स का लेनदेन करती हैं. इस पर अपनी सफाई देते हुए एक्ट्रेस बयान में कहा- मैंने कभी किसी को कोई ड्रग नहीं दिया है. मैंने कभी ड्रग्स के लिए किसी को पैसे देने की बात नहीं की. मैं किसी भी तरह के ड्रग्स की डिलीवरी या पेडलिंग के बिजनेस में शामिल नहीं हूं. मैं किसी ड्रग डीलर को नहीं जानती हूं. आर्यन खान संग मिली अपनी चैट्स पर अनन्या ने कहा कि वो बातें मजाक में हुई थीं. अनन्या ने कहा- वो बातें मजाक में फनी अंदाज की गई थीं, क्योंकि मैंने ना कभी ड्रग्स खरीदा, ना बेचा और ना उसका सेवन किया. चैट्स में वीड का जितना भी जिक्र किया गया है, वो सब मजाक में फनी अंदाज में बोला था. आर्यन ने जो भी कहा था वो बस मुझे छेड़ रहा था. असल में ड्रग्स लेने-देने जैसा कुछ नहीं था. वो बस जोक्स थे. अनन्या ने ये स्वीकार किया है आर्यन और उन्होंने अल्होकल और सिगरेट तो साथ में लिए हैं, लेकिन कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया.

आर्यन खान ने अनन्या पांडे संग हुई चैट्स को लेकर क्या कहा?

अनन्या संग हुई चैट्स पर आर्यन ने कहा था- मेरे मोबाइल में 2019 की चैट्स थी, जिसमें मैंने अपनी दोस्त अनन्या पांडे से गांजा के बारे में बात की थी. मैं बताना चाहूंगा कि अनन्या की एक छोटी बहन Rysa Panday हैं. अनन्या ने बातचीत के बाद मुझे गांजा गांजा दिया था. उसने मुझसे कहा था कि उसकी छोटी बहन को उसकी किसी दोस्त ने गांजा दिया है. लेकिन उसकी बहन गांजा नहीं लेती है. इसलिए उसने गांजा मुझे दे दिया .क्योंकि मैं गांजे का सेवन करता था.

अनन्या ने आर्यन को बताया झूठा

आर्यन की इस स्टेटमेंट को अनन्या ने झूठा बताया है. NCB  को दिए अपने बयान में अनन्या ने कहा कि ये गलत है और उन्हें नहीं पता कि आर्यन झूठ क्यों बोल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.