हाथ में दारु का गिलास पकड़ कर अनन्या पांडे ने दिखाई भुजिया, लोग बोले दारू पार्टी में चखना

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है बहुत से फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और अपनी तस्वीरे और विडियोज शेयर करते है जिनमे से कुछ तो यूजर्स को काफी पसंद आती है लेकिन कुछ तस्वीरो की वजह से सितारों को ट्रोल होना पड़ता है ।आपको बता दे इन दिनों भी अभिनेत्री अनन्या पांडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिसकी वजह से यूजर्स ने अनन्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया है इसके साथ ही इस तस्वीर तरह तरह के कॉमेंट्स की बरसात की जा रही है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अनन्या पांडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस फोटो में उनके साथ खुशी और शनाया कपूर भी हैं। फोटो में अनन्या के हाथ में सबको ग्लास खटक रहा है। वजह यह है कि इसमें भुजिया दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट् कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि अनन्या ने मॉकटेल ग्लास में चखना भर रखा है। वहीं कई लोग ये बोल रहे हैं कि तस्वीर को फोटोशॉप करके ड्रिंक की जगह भुजिया दिखाई गई है। अब यह बात तो अनन्या, जाह्नवी, शनाया और फोटो खींचने वाला ही बता सकता है। आप खुद तस्वीर देखकर गेस करना चाहें तो कर सकते हैं। 

एक फ्रेम में दिखीं बेस्ट फ्रेंड्स

अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सेलिब्रेशन खुशी और सुहाना खान के ऊटी से मुंबई लौटने की खुशी में हुआ था। वे वहां अगस्त्य नंदा के साथ फिल्म द आर्चीज की शूटिंग कर रहे थे। उनके वापस लौटने पर फैमिली, फ्रेंड्स और बॉलीवुड के कुछ लोगों के साथ गेट टुगेदर किया गया। इसमें सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या और खुशी की बहनें शनाया और जाह्नवी कपूर भी शामिल हुईं। सेलिब्रेशन की एक तस्वीर के चर्चे हैं। इसमें अनन्या हाथ में भुजिया वाला ग्लास लिए हैं।

लोग बोले- पीछे एनसीबी को बुलाओ

फोटो का नीचे का हिस्सा ब्लर सा दिख रह है। अनन्या मॉकटेल ग्लास लिए हैं जिसमें भुजिया भरी है। एक यूजर ने लिखा है, क्या अनन्या चेवड़ा लिए है? एक और ने लिखा है, दारू पार्टी कॉम्प्लीमेंट्री चखना। एक ने लिखा है, पीछे आर्यन खान है, ड्रग पार्टी चल रही है एनसीबी को बुलाओ। कई लोगों को लग रहा है कि तस्वीर को फोटोशॉप करके ग्लास में भुजिया दिखाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.