अमृता सिंह का दिल तोड़ ,शादी के बाद डिम्पल  के प्यार में पागल थे सन्नी

दोस्तो फिल्म बेताब से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता सन्नी देओल की दमदार एक्टिंग ,एक्शन और बोलने के अंदाज ने कितनो को उनका फैन बना दिया ।उनके फेमस डायलॉग उनके फैन्स को रटे पड़े है ।अभिनेता जितनी अपनी फिल्मों और अभिनय के लिए सुर्खियो में रहे है उतने ही अपनी लव लाइफ के लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है ।आज हम आपको सन्नी की लव लाइफ से जुड़ी कुछ बाते बताने वाले है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सनी देओल की लव लाइफ और शादी

जब डिंपल कपाड़िया के साथ Sunny Deol का जुड़ा नाम, अमृता सिंह के इस खुलासे के बाद मच गया था बवाल

फिल्म बेताब की रिलीज के बाद सनी देओल और अमृता सिंह काफी करीब आ गये थे. बॉलीवुड की गलियों में दोनों के अफेयर की चर्चा आम हो चुकी थी, लेकिन इसके कुछ ही दिन बाद ये खबर फैल गई कि सनी देओल अमृता सिंह के अलावा लंदन की पूजा नाम की लड़की को भी डेट कर रहे हैं. इसके साथ उनकी पूजा से शादी की खबर ने अमृता का दिल तोड़ दिया.

शादी के बाद अफेयर

सनी देओल की शादी के बाद उनकी लाइफ में डिंपल कपाड़िया ने एंट्री ली. दोनों ने आग का गोला, अर्जुन, गुनाह, मंजिल-मंजिल और नरसिम्हा जैसी शानदार फिल्में की. उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाने लगा था. इसी के बाद सनी देओल का नाम राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ गया. दोनों के अफेयर की खबरें आम होने लगीं. इसी के बाद डिंपल अपने पति से अलग रहने लगीं और रिपोर्ट्स में ये बात भी कही गई कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त डिंपल की बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकल सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं.

अमृता सिंह ने की पुष्टि

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया  के अफेयर का खुलासा सनी की पूर्व प्रेमिका अमृता सिंह  ने एक इंटरव्यू में किया था. इसके बाद सनी की पत्नी पूजा  ने उन्हें धमकी दी, जिसके बाद सनी ने परिवार को चुना.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.