अमृता अरोड़ा ने बर्थडे पर काटा एडल्ट केक, शर्मिंदगी कि सारी हदे पार कर किया ये गंदा काम

दोस्तो जन्मदिन हर इंसान के लिए बहुत ही खास होता है । इसलिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए सभी कुछ खास प्लान बनाते है ।आजकल तो बर्थडे गर्ल या बॉय को सरप्राइज देने के लिए सब अलग अलग तरह से पार्टी प्लान करते है । जन्मदिन में सबसे अहम केक होता है ।यदि केक ही अच्छा न हो तो पार्टी का मजा नही आता ।इसलिए अपने खास और करीबी के स्पैशल दिन को और भी खास बनाने के लिए खास तौर पर केक बनवाते है ।ऐसा ही खास केक अभिनेत्री अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर मंगवाया गया ।ये ऐसा केक था जिसे देख सभी को शर्म आ जाए खाना तो दूर की बात है ।जन्मदिन के दौरान केक के साथ अभिनेत्री ने की शर्मिंदा कर देने वाली हरकते जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस खास केक में ऐसा भी क्या था और अभिनेत्री ने केक के साथ क्या किया जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अब साल 2018 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाया गया और उनका केक काटा गया जिसकी काफी चर्चा हुई और इस केक ने सभी हदें पार कर दी थी.पुरूष के लिंग के आकार का केक बनाया गया था और अमृता अरोड़ा को उस केक को मुंह लगाने के लिए कहां जा रहा था और वहां खड़ी मलायका अरोड़ा ने तो उनको उस केक को पूरा मुंह में लेने के लिए कहां जिससे ये वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ.इस केक ने सभी हदें पार कर दी थी और बॉलीवुड के कलाकार ऐसी शर्मनाक हरकत करेंगे तो क्या होगा.

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ,लोगों ने इस केक की काफी आलोचना की। वैसे बता दें कि मलाइका अरोड़ा का फिल्मी करियर शुरुआती तौर पर काफी शानदार रहा लेकिन बाद में ये फिल्मों में नजर आना पूरी तरह से बंद हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.