निरहुआ की जीत पर आम्रपाली दुबे की ख़ुशी का न रहा ठिकाना अखिलेश यादव के लिए गा डाला गाना

दोस्तों भोजपुरी सिनेमाकी फेमस अभिनेत्री और गायिका आम्रपाली दुबे जो अपने हुस्न और अभिनय से तो सबको दीवाना बनाती ही है साथ ही अपनी मधुर आवाज से भी सबको कायल करती है . आपको बता दे चुनावी दौर में अभिनेत्री काफी सुर्खियों में रही है .आपको बता दे निरहुआ की जीत में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का बहुत बड़ा हाथ है यही नही निरहुआ के जीत से अभिनेत्री इतनी खुश है कि उन्होंने अखिलेश यादव के लिए गाया खास गाना जो देखते ही देखते वायरल हो गया .

लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के गढ़ से भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है . उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में साईकिल चली तो खूब पर अंत में जनता ने कमल को हाथो हाथ लिया .भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ लोकसभा पहुँच गये है .उन्होंने सपा के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव को हर दिया है .निरहुआ के लिए वोट मांगने में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सहित कई कलाकारों का योगदान रहा है .अब निरहुआ की जीत के बाद आम्रपाली फुले नही समा रही है . एक मिडिया चैनल से बात करते हुए आम्रपाली दुबे ने सपा प्रमुख व् यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के लिए ख़ास गाना गाया है .

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ उतरे थे .तब उन्हें सपा प्रमुख से हार का सामना करना पड़ा था .उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में करहल से विधायक बनने के बाद अखिलेश ने सीट छोड़ दी थी .तब से चर्चा चलने लगी कि आखिर अखिलेश की जगह कौन ? परिवार के सदस्य होने के कारण सपा अध्यक्ष ने धर्मेन्द्र यादव पर भरोसा जताया .इलाहाबाद विश्वविधालय के छात्र नेता रहे धर्मेन्द्र के पास अनुभव कम नही था .वह पहले भी लोकसभा पहुंचे थे . रविवार को काउंटिंग के दौरान उन्होंने खुद भी इसकी तस्दीक करायी .एक वायरल विडियो में वह पुलिस से कहते दिखे कि पहली बार नही इलेक्शन लड़ रहा हूँ .2022 में हुए उपचुनाव में निरहुआ ने अखिलेश से मिली हार का बदला उनके भाई से निकाला . 8 ,679 वोट से उन्होंने धर्मेन्द्र को हरा दिया .

अखिलेश हुए फरार निरहुआ डटल रहे

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने एक बार पहले भी लोकसभा पहुँचने की कोशिश की थी साल 2019 में आजमगढ़ सीट से निराशा हाथ लगी .हलाकि तब उन्हें यकीन था कि जीत उनकी ही होगी पर ऐसा हुआ नही .आजमगढ़ के लिए उपचुनाव का परिणाम खुशखबरी लेकर आया .सासंद बनने में निरहुआ के साथ फ़िल्मी परदे पर नजर आने वाली को -स्टार आम्रपाली दुबे की भूमिका कम नही रही .पहले भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नजदीकियों की चर्चा आम होती रही है .इस बार निरहुआ जीते तो आम्रपाली दुबे ने ख़ुशी से मिडिया के सामने गाना गाया .कहा कि पुरे चुनाव में मैंने अखिलेश यादव के लिए कुछ नही कहा पर अब एक् गाना गाना चाहती हूँ .अखिलेश हुए फरार निरहुआ डटल रहे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.