नेपाली रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे आम्रपाली और निरहुआ,हमेशा के लिए हुए एक दुसरे के

दोस्तो अकेले जीवन बिताना बहुत ही मुश्किल है । हर किसी को अपने जीवन में ऐसे इंसान की ज़रूरत महसूस होती है जो सुख दुख में उसका साथ दे ।अपने दिल की हर बात उससे कह सके । इस लिए शादी ऐसा एक बंधन है जिसमे दो लोग बंधने के बाद जीवन भर एक दूसरे का साथ देते है ख्याल रखते है ।शादी से याद आया भोजपुरी अभिनेता निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली को लेकर खबर सामने आई है खबर के मुताबिक काफी समय से इन दोनो की रिश्ते की खबरे काफी सुर्खियों में थी ।जिसके बाद इन दोनो ने एक होने का फैसला कर ही लिया और बडी धूमधाम से नेपाली रीति रिवाज से निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने शादी कर ली है ।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

हम आपसे बात कर रहे हैं भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया के जाने-माने सितारे निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर काफी समय से दोनों के रिश्ते में होने की बात सामने आ रही थी लेकिन अब दर्शकों को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है.अभिनेता दिनेश लाल यादवऔर आम्रपाली दुबे ने नेपाली रीति-रिवाज से विवाह कर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं.

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल

आपको बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव अपने शानदार अभिनय से पूरे देश भर में अपनी एक अलग और खास पहचान बनाकर सफल अभिनेता बन चुके हैं. एक्टर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं दिनेश लाल की फैन फॉलोइंग लाखों में है.और भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव की जोड़ी ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी काफी सुपरहिट है. इन दोनों की दमदार केमिस्ट्री फैन्स को बहुत पसंद आती है

एक्टर दिनेश लाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है दोनों अपनी फिल्मों मे अभिनय कर सफलता प्राप्त कर चुके हैं. और रियल लाइफ में भी दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है.वही उनको लेकर आए दिन खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब अलग ही अंदाज में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों सितारों का.,इस वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे दुल्हन दूल्हा के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. आउटफिट की बात की जाए तो दिनेश लाल ने मरून कलर की शेरवानी और लंबी नेपाली टोपी लगा रखी है. वही आम्रपाली दुबे ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा और मांग टीका लगाकर अपने लुक को पूरा किया है. साथ ही दिनेश लाल में खूबसूरत कैप्शन भी दिया है.

दिनेश लाल यादव ने लिखा नेपाली शादी” आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस पोस्ट पर उनके तमाम प्रशंसकों से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज तक इस कपल को कमेंट कर शादी की बधाई दे रहे हैं और यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने इस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल मंडप के पास जाते दिख रहे हैं. दोनों ने ही वरमाला पहनी हुई है.दोनों काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं. कमेंट सेक्शन में अपने चहेते सितारों को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं.सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल की शादी का समझ फैन्स शुभकामनाएं दे रहे हैं.लेकिन यह वीडियो आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फ़िल्म के सेट की छोटी सी क्लिप है.जानकारी के लिए बता दे दिनेश लाल की फिल्म का नाम “निरहुआ बनल करोड़पति है”.लेकिन फैंस हमेशा ही अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल कि शादी की अटकलें लगाते रहते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.