“कौन बनेगा करोड़पति” शो से अमिताभ बच्चन लेते है इतनी फीस कि सुनकर सिर चकरा जाएगा

दोस्तों करोड़पति बनने के सपने हर एक व्यक्ति देखता है लेकिन इसमें से कुछ के सपने पूरे हो जाते है कुछ के सपने पूरे नही होते है जैसे जिसमे जैसी क़ाबलियत  होती है उसके सपने भी वैसे ही पूरे होते है चाहे थोडा ही समय लगे एक दिन उसके सपने जरुर पूरे होते है या तो सपने पूरे होने के नए-नये तरीके देखते है “सदी के महानायक” अमिताभ बच्चन के दवारा आने वाला शो “कौन बनेगा करोड़पति” को वर्ष 2000 में सोनी चैनल पर प्रसारित किया गया था इस शो से दर्शक करोडो रुपये कमाने के साथ-साथ मनोरंजन और ज्ञान की बढ़ोत्तरी भी होती है और इस गेम को खेलने के बाद बहुत सारे लोग करोड़पति बन सकते है ऐसा माना जाता है कि इस शो को चलाने में सबसे ज्यादा योगदान सदी के महानायक”बिग बी “का है इस शो को चलने के लिए वह करोड़ो रुपये भी लेते होगे .इस शो को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए कुछ इसमें हटकर देखने को मिलेगा जिससे दर्शक इसका काफी ज्यादा मनोरंजन ले सके है खबरों के दौरान हम कह सकते है कि अगर ज्ञान  की बढ़ोत्तरी करनी है तो इस शो को जरुर देखो. इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 14 को अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह दमदार अंदाज में हॉट कर रहे हैं. सदी के महानायक अमिताभ की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. कई लोग उनके सामने हॉट सीट पर बैठकर ही खुद को भाग्यशाली मानने लगते हैं. इस बार कई मजेदार वाक्य भी इस शो के दौरान सामने आते है. अमिताभ ने अभी तक के 13 सीजन सफलतापूर्वक हॉट किए हैं. सिर्फ एक बार शाहरुख खान ने हॉट किया था.

हर सीजन में बढ़ जाती है अमिताभ बच्चन फीस? :-

अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक दूसरे के पूरक बन गए हैं. बरसों से लगातार बिग बी को सवाल पूछते देखा जा रहा है. अब उनके जगह किसी दूसरे हॉट की कल्पना भी नहीं की जाती है. लेकिन कम लोगों को पता होगा कि हर सीजन में अमिताभ की फीस भी बढ़ जाती है.

KBC 14 के अमिताभ बच्चन की फीस :-

एशियन नेट न्यूज के मुताबिक अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के हर एपिसोड के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब साल 2000 में केबीसी शुरू हुआ था तब अमिताभ 25 लाख रुपए फीस लेते थे. पहला सीजन हिट होते ही बिग बी ने फीस बढ़ाकर 1 करोड़ रुपए कर दिया था.  8वें सीजन तक 2 करोड़ फीस थी जबकि पिछले सीजन यानी ‘केबीसी 13’ तक साढ़े 3 करोड़ थी. इसके बाद से लगातार इजाफा होते-होते अब 4-5 करोड़ प्रति एपिसोड हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.