थाने में धूल खा रही है अमिताभ बच्चन की करोडो की कार, परेशान हुए बिग बी लेकिन…

दोस्तों बालीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार “सदी के महानायक” अमिताभ बच्चन के बारे में सब लोग जानते है क्योकि इन्होने बहुत सारी सुपरहिट मूवी दी है और इनके डायलाग बहुत ही सुपरहिट है जिसके कारण इनके बहुत सारे फैंस है आज के समय में इस महानायक को पूरी दुनिया में जाना जाता है फिल्मो के महानायक आज किसी भी पहचान के मोहताज नही है क्योकि इन्होने नाम के साथ-साथ काफी दौलत कमाई है जिसके कारण ये मुकेश अम्बानी से भी पीछे नही है करोडो रूपये होने के बावजूद भी ये लगातार सुर्खियों में बने रहते है क्योकि  आज कल एक्टर अपनी एक पर्सनल वाहन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खिया में बना है उनके एक वाहन को पुलिस की कस्टडी  में ले लिया गया है तो आइये जानते है कि किस वजह से पुलिस ने इनके एक वाहन को जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक जब्त कर लिया है ।

स्टेशन पर खड़े अमिताभ बच्चन की कीमती कार धूल खा रही है अमिताभ भी परेशान

अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों किसी चीज की कमी नहीं है, क्योकि ये अपनी बेहद आलीशान जिंदगी जी रहे है। ऐसा कहा जाता है कि पूरे बॉलीवुड की इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन जैसा कीमती वाहन किसी के पास नहीं है। यही वजह है कि अमिताभ बच्चन के पास 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की गाडिय़ां हैं।  क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि अमिताभ बच्चन की 14 करोड़ रुपये की महंगी कार स्टेशन के बाहर खड़ी है और धूल खा रही है।ऐसे में अभिनेता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि पुलिस अमिताभ बच्चन से कई बार पूछताछ कर चुकी है। क्योकि रोल्स ओवर गाडी को काफी दिन पहले इन्होने एक आदमी को बेच दी है और वह चाहकर भी इस कार से बाहर नहीं निकल सकते।

कर्नाटक थाने में धूल खा रही है अमिताभ बच्चन की कार, नहीं बच पाई अमिताभ बच्चन की कार

कार विधु नाम के एक दोस्त ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की थी। अमिताभ बच्चन चाहकर भी इस कार से छुटकारा नहीं रहे है  क्योंकि उन्होंने कुछ साल पहले अपनी कीमती कार बेची थी लेकिन इसे बेचने वाले का नाम अभी तक सामने नहीं आया है और कार अभी भी बच्चन के नाम हैं वहीं अब अमिताभ बच्चन का इस कार से कोई लेना-देना नहीं है. यही वजह है कि अमिताभ बच्चन अपनी मर्जी के बावजूद इस कार से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.