अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान अभिषेक को नहीं बल्कि आमिर को बनायेंगे अपनी 3000 करोड़ कि समाप्ति का वारिस

दोस्तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सालो से अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे है उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत से उतार चढ़ाव देखे है । बहुत संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचे है कि आज उनके पास नाम के साथ साथ बेशुमार दौलत और शोहरत भी है । बॉलीवुड में सभी अमिताभ बच्चन का सम्मान करते है ।आपको बता दे इन दिनो अभिनेता अमिताभ बच्चन काफी सुर्खियों में है ।आपको बता दे खबर सामने आई है कि अमिताभ ने अपनी संपत्ति का वारिस चुन लिया है । एड खबर सामने आने के बाद हर कोई जानने को उत्सुक है कि कौन है  अमिताभ की सम्पत्ति का वारिस।

बता दे  सबके सामने अमिताभ बच्चन ने उसका ऐलान भी कर दिया है. इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक ओर रिश्ता सामने आया है .ये रिश्ता बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ है .आमिर को अमिताभ बच्चन अपने बेटे से भी बढ़कर मानते है.खुद आमिर भी अमिताभ बच्चन को अपने पिता का दर्जा देते है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है जिसके चलते कुछ लोगो का कहना है कि  आमिर खान को ही अमिताभ बच्चन ने अपना वारिस चुन लिया है. 

अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान समय मे 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है  .इसलिए अमिताभ बच्चन अपनी सम्पति की वजह से सुर्खियों में बने हुए है.अमिताभ बच्चन ने अपने वारिस का ऐलान कर दिया है.अमिताभ बच्चन ने किसी ओर को नही बल्कि अपने बेटे अभिषेक बच्चन को ही अपना वारिस चुना है .क्योंकि हालहि में अभिषेक बच्चन को फ़िल्म दसवीं से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने यह ऐलान किया है और अभिषेक को अपना वारिस चुन लिया है. रही बात आमिर खान की तो उनके पास खुद के पास ही इतनी सम्पति है कि उन्हें अमिताभ के पैसो की कोई भी जरूरत नही है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Devdahaonline.comअपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a comment

Your email address will not be published.