‘आप शादी में इतनी देर क्यों कर रही हैं? जब अमिताभ बच्चन ने डाक्टर से पूछा ये सवाल तो जबाब पर आई सबको हंसी

दोस्तों “सदी के महानायक “अमिताभ बच्चन के दवारा टीवी के सोनी चैनल पर आने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति  शो के अंतर्गत लोग आते है और अपनी किस्मत को आजमाते है यह शो लोगो के दवारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है इस शो में अमिताभ बच्चन की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त आवाज लोगो के दवारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है इस शो में जनरल नालेज पर आधारित कुछ प्रश्नों के सवाल पूछे जाते है और सही सवालों के जवाब देने वाले लोग भरी भरकम रकम भी कमाते है यह शो अपनी भारी भरकम इनाम के लिए नही बल्कि अपनी जबरदस्त एंटरटेनमेंट के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में बना रहता है हर बार की तरह इस बार कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट को  कंटेस्टेंट करने के लिए डॉक्टर ऐश्वर्या रूपारेल आई हुए है अगर आप सभी लोग इस बार के हॉट सीट के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

चैनल की ओर से हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें अमिताभ बच्चन डॉक्टर ऐश्वर्या रूपारेल से सबको मिलाते हैं और उनके प्रोफेशन से जुड़े सवाल भी करते हैं. अमिताभ बच्चन कहते हैं- ‘जब आपके नाम के आगे डॉक्टर लग जाता है, हमें डर लगने लगता है कि ना जाने आप क्या कर दें. आप किस चीज की डॉक्टरी कर रही हैं?’ जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं- डेंटिस्ट. ये सुनते ही बिग बी आगे कहते हैं – ‘वो जब आप कुर्सी पर बैठाती हैं, और फिर जो औजार आता है. और इस औजार को आप मुंह में डाल देते हैं.’ इस पर ऐश्वर्या रूपारेल कहती हैं- ‘सर वो आवाज तो ऐसी ही है, इससे डरने की जरूरत नहीं है.’ ये सुनते ही दर्शक ठहाके लगाने लगते हैं. इसके बाद बिग बी डॉक्टर से उनकी शादी से जुड़ा सवाल करते हैं.

ऐश्वर्या इसके बाद सभी को अपने होने वाले पति से मिलवाती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो जनवरी में शादी करने वाली हैं. इस पर अमिताभ बच्चन पूछते हैं- ‘आप शादी में इतनी देर क्यों कर रही हैं? आपने पब्लिक में उन्हें एक्सपोज तो कर ही दिया है. तो शादी में देरी क्यों कर रही हैं.’ जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं- अब आपने कह दिया है तो मैं अपनी शादी प्रीपोन कर लूंगी. कंटेस्टेंट का यह जवाब सुनते ही सभी हंसने लगते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.