इस अमेरिकी पॉपस्टार ने भारत को बताया था गरीब,मुकेशअंबानी ने इससे बेटी की शादी में करवाया पूरी रात डांस

दोस्तों सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक पोस्ट खूब वायरल हुयी थी जो फिर से अब नजर में आ रही है जिसमे लिखा था कि ,“पढ़ेगा इंडिया, तभी तो आगे बढ़ेगा अमेरिका।” क्योकि अमेरिका दुनिया का सबसे ताकतवर राष्ट्र होने का लगातार दावा कर रहा है लेकिन बात सच यह है कि वह बौद्धिक रूप से इतना भी तेज़ नहीं है। क्योकि कुछ लोग भूल जाते है कि भारत के बड़े पर्दे पर अनेको भारतीय लोग काम कर रहे है क्योकि कुछ को मालूम नही होगा कि अमेरिका चाहे जितना ही बड़ा होने का दावा करे लेकिन वहा की सारी कंपनियो पर भारतवंशियों ने कब्ज़ा कर रखा है इसीप्रकार से वहा की एक पापस्टार ने हमारे देश भारत को बहुत ही गरीब देश बताकर मजाक बनाया था इसके बारे में अंत तक जानने के लिए लेख के अंत तक बने रहे.

इसीप्रकार से आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इसी अमेरिकी पॉपस्टार को भारत में अपने प्रोग्राम के लिए आना पड़ा था और ये सब भारत के बिज़नसमैन मुकेश अंबानी ने ही कर के दिखाया था।

इस अमेरिकी पॉपस्टार ने भारत को बताया था गरीब:-


दरअसल अमेरिका की मशहूर पॉपस्टार बियोंसे ने एक बार भारत को लेकर विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि “भारत बहुत ही ज्यादा गरीब देश है” हालांकि उस समय तो किसी ने भी बियोंसे को खास जवाब नहीं दिया। लेकिन मुकेश अंबानी ने भारत की बेज्जती का बदला अलग ही अंदाज़ में लिया। इस बयान को देने के बाद 2018 में मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी।

इस दौरान मुकेश अंबानी ने बियोंसे को बुलाया था और उनके सारे घमंड को चकनाचूर कर दिया था। बियोंसे को ईशा अंबानी के संगीत में बुलाया गया था। जहां वे 60 डांसर्स के साथ पहुंची थी। बियोंसे ईशा अंबानी की भी पसंदीदा सिंगर हैं इसलिए भी उन्हें इस शादी में बुलाया गया था। जानकारी के मुताबिक बियोंसे एक कॉन्सर्ट के करीब 15 करोड़ रूपये लेती हैं। हालांकि अपने कॉन्सर्ट के तुरंत बाद ही बियोंसे अमेरिका चली गईं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.