बॉलीवुड का ये संस्कारी बाबूजी अपनी ही बहु से लड़ा चुका है इश्क,लाग चुके है कई गंभीर इल्जाम

दोस्तो फिल्मों में जितनी अहम भूमिका अभिनेता अभिनेत्री और विलेन की होती है उतनी ही अहम भूमिका उनके पिता के किरदार की भी होती है ।बॉलीवुड के फेमस पिता बाबू जी के नाम से जाने जाते है ।हम संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ की बात कर रहे हैं। अभिनेता ने बहुत सी फिल्मों में अच्छे और संस्कारी पिता का किरदार निभाया है ।इसी वजह से घर घर में उन्हे संस्कारी बाबूजी के नाम से ही पहचाना जाता है । ये तो पर्दे पर इनकी ऐसी छवि बनी हुई है लेकिन रियल लाइफ में इनका विवादो से बहुत बड़ा नाता है । अपनी ही बहु के साथ अफेयर के लिए खूब चर्चा में रहे बाबूजी के ऊपर कई घिनौने इल्जाम लग चुके है ।क्या सच में पर्दे पर दिखाई देने वाले संस्कारी बाबूजी का दूसरा चेहरा इतना घिनौना है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

टीवी के ये संस्कारी बाबूजी हकीकत में कर चुके है घिनौने काण्ड 

आलोक नाथ ने कई फिल्मों में कई प्रकार के किरदार निभाए  किंतु उन्हें पिता के किरदार में अधिक पसंद किया गया। बता दें कि आलोक नाथ ने कई सितारों के पिता का किरदार निभाया। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म ‘अग्निपथ’ में सिर्फ 34 वर्ष की आयु में 48 वर्ष के अमिताभ बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। मगर इस संस्कारी बाबूजी की जिंदगी विवादों से भरी पड़ी है। उनपर कई प्रकार के गंभीर इल्जाम भी लग चुके हैं।

80 के दशक में नीना गुप्ता एवं आलोक नाथ के अफेयर की खबर उड़ी। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था। आपको बता दें उस समय टेलीविज़न सीरियल ‘बुनियाद’ में नीना ने आलोक की बहू की भूमिका थी तथा इसी के चलते दोनों में नजदीकिया बढ़ी थीं। हालांकि, इनका रिश्ता अधिक लंबे नहीं चल पाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलोक नाथ मीटू आरोप में फंस चुके हैं। 2018 में इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने उन पर छेड़छाड़ तथा जबरदस्ती करने के इल्जाम लगाए थे। प्रोड्यूसर विनिता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया था कि आलोक नाथ ने शराब के नशे में उनका दुष्कर्म किया था। कुछ दिनों पश्चात् अभिनेत्री दीपिका अमीन ने भी उनपर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। इस बीच रेणुका शहाणे ने भी दीपिका का समर्थन किया था।

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.