सुहागरात को लेकर आलिया भट्ट ने किया खुलासा,शादी की पहली रात ही टुटा भ्रम

दोस्तो 7 जुलाई यानि के आज से करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण डिजनी हॉटस्टार पर शाम 7 बजे आने वाला जिसमे करण के पहले एपिसोड के पहले मेहमान अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आल्या भट्ट होगे । शो में करण जौहर इन दोनो से इनके निजी जीवन से जुड़े सवाल करते हुए नजर आ रहे है ।जिसमे करण जौहर ने आल्या से उनकी सुहागरात को लेकर एक सवाल किया तो आल्या ने दिया ऐसा जवाब कि करण अपनी हंसी नहीं रोक पाए ।

इस शो में आलिया अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ पहुंचेंगी. आपको बता दें कि यह जोड़ी करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी और इसी वजह से आलिया और रणवीर को इस शो का पहला गेस्ट बनाया गया है.

पहले एपिसोड का आया प्रोमो

करण जौहर (Karan Johar) का सेलीब्र‍िटी टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan 7) लोगों का मनोरंजन करने आ रहा है.ये शो ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर स्‍ट्रीम होने वाला है. कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में सबसे पहली जोड़ी रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की नजर आने वाली है. इस शो के पहले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें आलि‍या सुहागरात को लेकर बात करती नजर आ रही हैं.

आलिया ने सुहागरात को लेकर कही बात

करण जौहर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछते हैं कि शादी को लेकर ऐसा कौन सा मिथ है जो सात फेरे लेते ही टूट गया. इस पर आलिया कहती है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती क्योंकि आप बहुत थके होते हो. यह सुनकर रणवीर और करण दोनों के दोनों हसने लग जाते हैं. इसी शो में करण जौहर आलि‍या भट्ट से पूछते हैं कि उनकी बेस्‍ट ऑनस्‍क्र‍ीन केमिस्‍ट्री क‍िसके साथ अच्छी है. इसके लिए करण उन्हें  रणवीर स‍िंह और वरुण धवन के नाम का ऑप्शन देते हैं, सवाल सुनते ही आलि‍या सोच में पड़ जाती हैं. लेकिन आल‍िया का जवाब सुनते ही रणवीर इतना नाराज होते हैं कि काउच से उठकर शो से बाहर ही जाने लगते हैं. करण उन्हें वापस बुलाते  हैं.

इस सीजन की गेस्ट लिस्ट

इस सीजन में हर बार की तरह करण जौहर (Karan Johar) के साथ कॉफी पर बातचीत करते कई सेलिब्रिटी नजर आएंगे. इस बार काउच पर आलिया भट्ट, रणबीर सिंह, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, अनिल कपूर, समांथा प्रभु, कीर्ति सेनन और अनन्या पांडे जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.