आलिया ने खोले बैडरूम के राज, बोली सुहागरात का तो इतना बुरा हाल होता है कि…

दोस्तो आपने टीवी पर बहुत से टॉक शो देखे होंगे उनमें से ही एक सबसे ज्यादा फेमस और विवादित शो है कॉफी विद करण।इस शो में करण जौहर सितारों और सेलिब्रिटीज से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करते नजर आते है । इस शो के 6 सीजन हो चुके है और 7वा सीजन 7जुलाई से शुरू होने वाला है ।इस बार भी इस शो में आपकी बहुत से सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को मिलेगा

करण जोहर का शो कॉफी विद करण का 7 जुलाई को पहला एपिसोड आ रहा है! जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर सिंह दिखाई देंगे! करण जोहार हमेशा अपने सेलिब्रिटी से उनके सेक्स से जुड़े राज उगलवाते हैं! उनके बेडरूम सीक्रेस्ट्स जानना चाहते हैं! इस एपिसोड में भी करण जौहर आलिया और रणवीर से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल करते नजर आए! हालांकि अभी यह पूरा एपिसोड 7 जुलाई को आने वाला है! अभी इसका प्रोमो रिलीज किया गया है! करण जोहर प्रोमो में ही आलिया से उनकी सुहागरात के बारे में सवाल करते हैं तो रणवीर सिंह से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हैं! रणवीर और आलिया इन सब बातों का जवाब भी देते हैं! हालांकि आलिया पहले भी करण जौहर के शो पर आ चुकी है और करण जौहर ने उनसे उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में पूछा था! तब आलिया ने जवाब दिया था कि है उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन 69 है!

करण जौहर ने रणवीर सिंह से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछा तो रणवीर सिंह ने गाना गाकर बताया कि वह किस प्रकार से सेक्स करते हैं! अब शादी के बाद दोबारा आलिया भट्ट करण जौहर के शो में रणवीर सिंह के साथ पहुंची है! यहां भी करण जौहर ने उनसे सुहागरात का सवाल पूछा! इस पर आलिया भट्ट ने कहा कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है! उस दिन बुरा हाल हो जाता है! काफी थकावट हो जाती है! हर कोई शादी की रस्मों से थका हुआ होता है! इसलिए सुहागरात को भी एन्जॉय नहीं कर पाते हैं!

Leave a comment

Your email address will not be published.