22 वर्ष की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दिया था कुंवारापन,अक्षय पर लगाये गम्भीर आरोप

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए सुर्खियो में रहती है ।आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरो के चर्चे सुनने को मिलते रहते है ।वैसे तो शिल्पा के फ़िल्मी करियर में बहुत से अभिनेताओ के साथ नाम जुडा है लेकिन इसकी के चलते शिल्पा शेट्टी ने उन्ही में से एक अभिनेता पर गम्भीर आरोप लगाये है .आखिर कौन है वो अभिनेता और क्या है उसका अपराध जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

शिल्पा शेट्टी ने 22 वर्ष की उम्र में बनाया था सम्बन्ध :

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने महज़ 22 वर्ष की उम्र में संबंध बना लिए थे। जी हाँ इस बात की पुष्टि खुद शिल्पा शेट्टी ने की है। इसके साथ उन्होंने एक और चौकाने वाली बात कही जिसने सबको हैरत में डाल दिया।शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 22 वर्ष की उम्र में उन्होंने जिस शख्स के साथ संबंध बनाए वो कोई और नहीं बल्कि इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता में से एक अक्षय कुमार थे। ये बयां यक़ीनन चौका देने वाला था।

अक्षय कुमार ने दिया था शिल्पा शेट्टी को धोखा  :

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा कि वे उस वक़्त अक्षय कुमार से प्यार किया करती थी। और वे चाहती थी कि उनकी शादी अक्षय से हो जिसके चलते उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपना पहला सम्बन्ध बनाया था।जिसके बाद अक्षय कुमार ने उनका खूब फायदा उठाया मगर जब शादी की बात आई तो वे मुकर गए थे। जिसके चलते मुझे बेहद दुःख हुआ था। अक्षय कुमार उनसे शादी का दावा कर मुकर गए थे और उन्होंने बाद में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.