ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला शेयर करती थी बॉयफ्रेंड, वीडियो लीक होने पर खुली सच्चाई…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया से अक्सर कुछ ऐसी बते सुनने में आती रहती है जिन्हें सुनने के बाद काफी अजीब महसूस होने लगता है। कुछ ऐसा ही आज भी सुनने में आ रहा है, जिसके अनुसार फिल्म इंडस्ट्री की दो दिग्गज अभिनत्रियों ने आपस में शेयर करती थी बॉयफ्रेंड। इस संबंध में जबसे सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल हुआ है तभी से ये दोनो अभिनेत्री चर्चा में है। इसी क्रम में आज हम इन्हीं दोनो अभिनत्रियों के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है।  

दरअसल 23 मार्च 2001  को रीलीज हुई फिल्म छुपा रूस्तम तो देखी ही होगा, जिसमें मनीषा कोइराला,  संजय कपूर और ममता कुलकर्णी अहम् रोल में नज़र आये थे। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को अजीज सेजावल द्वारा डायरेक्ट किया गया था। बात मनीषा की करें तो वे फिलहाल लाइमलाइट से दूर है। अभिनेत्री मनीषा ने सौदागर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया। आपको बता दें कि मनीषा की गिनती उन एक्ट्रेस में की जाती है जिन्होंने अपने करियर में सभी बड़े एक्टर के साथ काम किया। आज वह शायद ही किसी फिल्म में नज़र आती हो। पर इन दिनों मनीषा से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है जो ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी तो दुनिया को पता ही है। मगर सलमान से पहले भी उनकी जिंदगी में एक शख्स था, उसका नाम हैं राजीव मूलचंदानी था, ये वही शख्स है जो कभी मनीषा कोइराला के ब्वॉयफ्रेंड्स भी रह चुके है। राजीव मूलचंदानी की वजह से ही मनीषा कोईराला और ऐश्वर्या के बीच तनातनी हुई थी। ऐश्वर्या राय ने वर्ष 1999 में दिये एक साक्षात्कार में इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी और मनीषा के बारे में काफी कुछ कहा था। ऐश का यहीं पुराना वाला इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मॉडलिंग की दुनिया में शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो राजीव मूलचंदानी को नहीं जानता हो। राजीव 90 के दशक में बेहद ही मशहूर मॉडल हुआ करते थे। उस समय कोई भी लड़का या लड़की राजीव का सपोर्ट मिले बिना अपना करियर नहीं बना सकता था।

राजीव की लोकप्रियता का इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि ऐश्वर्या से लेकर मनीषा कोइराला तक कई एक्ट्रेस उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। वहीं मनीषा ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि वह राजीव को डेट कर रही हैं और उनके साथ रिलेशन में आने के लिए राजीव ने ऐश्‍वर्या को छोड़ा है। इन आरोपों से ऐश्वर्या इतनी परेशान हुई कि वह दिन-रात सिर्फ रोती रहती थी। ऐश ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, मनीषा हर दूसरे महीने नया ब्वॉयफ्रेंड बनाती है। ऐश ने कहा था कि, अगर उनका ब्रेकअप मेरे कारण हुआ है तो वो एक ही बार में सारी बात क्‍यों नहीं बता रही हैं, 9 महीने बाद एक नया एंगल बता रही है। आज चार साल बाद भी इस मुद्दे को बीच में ला रही है। ऐश्वर्या ने मनीषा पर ये भी आरोप लगाए कि, उन्होंने रेखा और श्रीदेवी जैसी अपनी सीनियर्स की कद्र नहीं की तो मैं क्‍या चीज हूं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है।

Leave a comment

Your email address will not be published.