ऐश्वर्या राय को लेकर हुआ बड़ी बात का खुलासा शादीशुदा होने के बाद भी अम्बानी के साथ बनाया रिश्ता

दोस्तों बालीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर सब लोग जानते है इन्होने एक से बढ़कर एक हिट मूवी दी है  और इनकी मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुयी है और ये हिन्दी सिनेमा के सबसे बड़े और प्रभावशाली अभिनेता माने जाते हैं। इसीलिए आज के समय में इनको पूरी दुनिया में जाना जाता है इनका हमारी इंडस्ट्री में  एकतरफा नाम चलता है बता दे कि सदी के नायक के एक ही इकलौता बेटा अभिषेक बच्चन है. एक्टर ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से करवाई है. और अभिनेता इस समय मीडिया में अपनी इसी बहु की वजह से सुर्खियों में बने हुए है इसके बरेव में विस्तार से जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के बीच है खास रिश्ता:-

दोस्तों हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी खबर बाहर निकल कर आई है जो यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का भारत के सबसे अमीर आदमियों में अनिल अम्बानी के साथ अनोखे रिश्ते में देखा गया है ये देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई हैं। उनका भी करोड़ों अरबों का कारोबार है। एक समय था जब अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था। यहां तक कि आज भी जब अंबानी परिवार में कोई खास फ़ंक्शन होता है तो ऐश्वर्या वहाँ जरूर जाती है। ऐसे में दोनों की तस्वीरें साथ में बड़ी वायरल हो जाती है। और अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय जब भी साथ में होते हैं तो उनके चेहरे पर एक खास खुशी होती है। दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगता है। सोचने योग्य बात यह है कि अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के इस रिश्ते से ना तो ससुर अमिताभ बच्चन को कोई दिक्कत है और ना ही अभिषेक इसमें कोई रोकटोक करते हैं। बल्कि कई बार खुद अभिषेक भी ऐश्वर्या के साथ अंबानी के घर गए हैं।

एक दूसरे के हैं अच्छे दोस्त:-

तो अब लाख टके का सवाल अभी भी बना हुआ है कि आखिर अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के बीच ऐसा भी क्या रिश्ता है? आखिर क्यों उनके ससुराल के लोगों को भी इन दोनों के इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल अनिल और ऐश्वर्या आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इनकी दोस्ती काफी पवित्र है। दोनों एक- दूसरे को कई सालों से जानते हैं। बस यही वजह है कि अमिताभ हो या अभिषेक दोनों ही ऐश्वर्या और अनिल के इस रिश्ते को चाहकर भी नहीं तोड़ सकते हैं। क्योंकि उनके भी अंबानी परिवार से घर जैसे संबंध है। और बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस का कोई मेल फ्रेंड होना बड़ी ही कॉमन बात है। उन्हें साथ में देख हाई सोसाइटी के लोग चार बातें नहीं करते हैं। वे लोग बड़े ही ओपन माइंडेड होते हैं।

इन लोगों से भी रही ऐश्वर्या की खास दोस्ती:-

वैसे ऐश्वर्या के दोस्तों की लिस्ट में और भी कई बड़े कलाकार शामिल हैं। उदाहरण के लिए शाहरुख खान भी ऐश्वर्या के अच्छे दोस्त हैं। वहीं रणबीर कपूर भी ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के दौरान ऐश्वर्या के खास दोस्त बन गए थे। फिर सलमान खान के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। इनकी दोस्ती प्यार तक जा पहुंची थी। लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.