ऋषि कपूर के जाते ही नीतू ने दिखाए अपने असली रंग, बेटे ने तो हद पर करदी शादी से पहले आलिया को किया प्रेग्नेंट

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है जबसे आल्या ने अपने और रणवीर के माता पिता बनने की बात सबसे शेयर की है तभी से कपूर परिवार काफी सुर्खियों में है ।हर कोई आल्या की प्रेग्नेंसी के बारे में बात कर रहा है । नीतू कपूर भी अब टीवी शो और फिल्मों में दिखाई देने लगी है ।ऐसे में नीतू के फिल्मों में कम बैक पर लोग करने लगे भद्दे भद्दे कमेंट तो नीतू कपूर भड़क गई और बुरी सोच रखने वाले लोगो को दिया करारा ज़बाब।

नीतू कपूर ने कहा कि ऐसा लग रहा हैं जैसे आप ऋषि कपूर की मौत का इंतजार कर रहे थे क्योंकि कपूर परिवार की बहू ने फिल्म इंडस्ट्री में तब तक काम नहीं किया जब तक ऋषि कपूर ने नीतू के साथ काम नहीं किया। फिल्मों में काम नही करने की कपूर वजह थी उनका परिवार। जब नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से शादी की, चाहे वे कितने भी सफल क्यों न हों, उन्होंने यह फिल्म नहीं की क्योंकि उन्हें अपने परिवार में यह नहीं करना था।

अगर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ कुछ फिल्में की होतीं, तो यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें ऋषि कपूर ने अभिनय किया था नीतू कपूर ने उन्हें काम भी नहीं करने दिया।इतने लंबे समय तक पर्दे से दूर रहे लेकिन ऋषि कपूर नीतू कपूर को लगने लगा कि उनका जीवन आनंद लेने लगा है या ऋषि कपूर के जाने के दुख को भूलने के लिए खुद को व्यस्त रखने के लिए जिस तरह से उन्होंने काम करना शुरू किया था।

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी.आलिया और रणबीर की शादी को अभी दो महीने ही हुए हैं और खबर आई है कि दोनों ने शादी से पहले पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया था. .

बॉलीवुड की बात करें तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, रिलेशनशिप और शादी की खूब चर्चा होती है.पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी और बेबी बंप को खुलकर फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं.आपको कई ऐसी अभिनेत्रियां मिल जाएंगी जिन्होंने अपने मातृत्व के बारे में खुलकर बात की है।कई बार अभिनेत्रियों ने अपने गर्भावस्था के कठिन सफर के बारे में भी बात की है और कहा है कि उनके लिए पहली बार स्तनपान कराने का अनुभव क्या था

 

Leave a comment

Your email address will not be published.