कैटरीना के बाद अब मौनी राय ने भी कर ली शादी ,तस्वीरों पर मच रहा बवाल

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है शादियों का सीजन चल रहा है और दुनिया भर में कितनी ही शादियां हुई है बॉलीवुड के स्टार्स क्यों पीछे रहे ।इन दिनों विक्की और कटरीना की शादी काफी सुर्खियों में है। इस बीच टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई है । ऐसे में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मोनी रॉय की एक तस्वीर को देख यूजर्स दंग रह गए । उस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि मोनी रॉय भी शादी के बंधन में बंध चुकी है ।अब ये बात कितनी सच है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

क्या मौनी ने कर ली शादी?

मौनी पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त से दुबई के बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नंबियार को डेट कर रही हैं. अब मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सभी लोग सन्न रह गए हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी कंफ्यूज हो रहे हैं और सवाल कर रहे हैं क्या मौनी ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचा ली है?

अगर आपके भी मन में भी ऐसे ही सवाल उठ रहे हैं तो हम आपको बता दें कि मौनी ने कोई गुपचुप शादी नहीं रचाई है. एक्ट्रेस ने खुद कैप्शन में इस बात का खुलासा किया है. पोस्ट शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, ‘आज – तिरुवथिरा… नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है. ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप अपना बना लिया. सत्यनारायण पूजा के बाद’.

कैप्शन लिख किया खुलासा

अब मौनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के लुक पर नजर डाले तो वह सिल्क की खूबसूरत सी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. लाइट मेअकप, मांगटीका और झुमको के साथ मौनी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. खास बात ये है कि मौनी फूलों का हार पहने दिखाई दे रही हैं.

इस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मौनी नए साल के मौके पर शादी करने वाली हैं. इसके अलावा उनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है. कहा जा रहा है मौनी जनवरी, 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इनकी शादी के फंक्शन्स 25 जनवरी से शुरू हो सकते हैं और 27 जनवरी को ग्रैंड शादी का आयोजन किया जाने वाला है.

Leave a comment

Your email address will not be published.