मुर्गी को मारने के बाद उसके अंडे खा गया सांप,थोड़ी देर बाद खुद भी मर गया,विडियो हुआ वायरल

दोस्तों सोशल मीडिया पर आये दिन सांपो के कुछ वीडियो वायरल हुए है जिसमे जहरीले सांप चूहों को खाते, अपने ही सपोलो को निगलना और छोटे मोटे जीव-जन्तुओ को खाते है ऐसे वीडियो आपने भी जरुर देखा होगा लेकिन कुछ ऐसी बाते आपने सुनी है कि क्या कोई सांप मुर्गी के अंडे भी खाता है हालाकि इसीतरह से एक मामला सुनने को आया है जिसे जानकर आप सभी लोग विश्वास नही होगा कि कोई सांप मुर्गी को मारकर उसके अंडे भी खा लिया और स्वयं भी मर गया आखिर क्यों. जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

दरअसल दिन भर काम करके थके होते है लोग तब ऐसा वीडियो दिखाते है और मनोरंजित होते है और अपने  मूड को भी फ्रेश करते है और जब बच्चे के हाथ में मोबाइल होता है तब भी ज्यादा से ज्यादा बच्चे लोग ऐसे ही वीडियो दिखाते है और मनोरंजन करते है। इसीलिए हम सभी जानते है कि जानवरो का जीवन कितना मुस्किल होता है। एसे में केवल शिकार को पकड़ना नही होता ,कही बार शिकार को छिनना पड़ता है और ये काफी मुश्किल होता है। इससे जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल होराहा है।दरअसल इन दिनों जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे एक जहरीला सांप मुर्गी को मार कर उसके अंडे खा लिया उसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह सांप भी उसी जगह पर मर गया जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है.

इस दुनिया में सबसे बड़ी योद्धा मां होती है और अपने बच्चे के लिये वह किसी के साथ भी लड़ सकती है चाहे वो जानवर हो या इंसान बच्चे के प्रति प्यार वो ही होता है और इस वीडियो में अपने बच्चे को बचाने के लिया सांप से किया मुकाबला मौत की परवा किए बिना आगे जानने के लिए बने रहे हमारे साथ हमेशा के लिए.

Leave a comment

Your email address will not be published.