एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने खोले बॉबी देओल के कईं राज, बताई बाबा निराला की असलियत

दोस्तो आजकल दर्शको को वेब सीरीज देखना बहुत पसंद है ।दर्शको को बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 1 और आश्रम 2 बहुत पसंद आई थी ।ऐसे में खबर आई है कि जल्दी ही आश्रम 3 आने वाली है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार है दर्शक इस बात को लेकर बहुत उत्साहित है कि उन्हे आश्रम 3 में क्या क्या जानने को मिलेगा ।ऐसे में अदिति पोहनकर ने बाबा निराला को लेकर कई राजो का खुलासा किया है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ का बेसब्री से सभी को इंतजार है। सीरीज में बाबा निराला और पम्मी का मेन रोल है। अब अदिति पोहनकर ने बॉबी देओल के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि सेट पर वह कैसे रहते हैं।डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज आश्रम 3 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। आश्रम 3 में दिखाया जायेगा कि एक्टर बॉबी देओल यानी बाबा निराला किस तरह से भक्तों के साथ खिलवाड़ करता है और अपना नया आश्रम बनाता है। तो वहीं अदिति पोहनकर यानी पम्मी बाबा की पोल खोलने की कोशिश करेगी। अब पम्मी यानी एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने सेट पर बॉबी देओल कैसे रहते हैं, इसे लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बॉबी देओल के अंदाज से लेकर उनकी आदतों तक के राज से पर्दा उठाया है।

बॉबी सर हैं सपोर्टिव- अदिति

अदिति पोहनकर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘बॉबी सर मुझे लेकर काफी सपोर्टिव रहे हैं। उन्होंने मेरे शॉट सही होने तक मेरे साथ घंटों रिहर्सल की। सेट पर बॉबी सर काफी अच्छे मूड में रहते हैं और लोगों को हंसाते रहते हैं।’

शूटिंग को बनाया एक्साइटिंग

अदिता आगे कहती हैं, ‘जिस तरह से हमें सीरियस शूटिंग करनी थी लेकिन बॉबी सर ने इसे बिल्कुल लाइट कर दिया। उन्होंने इस दौरान सभी के साथ कार्ड खेले, हमने मिलकर स्ट्रीट फूड खाए। ये सब काफी एक्साइटिंग था। लगा ही नहीं कि हम सीरियस सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। काफी मजा आता है उनके साथ काम करने में।’

ओटीटी स्टार बॉबी देओल

बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और अब वह ओटीटी की दुनिया में अपना नाम बना चुके हैं। आश्रम 3 में बाबा निराला के किरदार को एक्टर ने अच्छे से निभाया है और उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है। तो वहीं अदिति पोहनकर ने अपने गंभीर एक्सप्रेशन से किरदार में जान फूंक दी है। सीरीज 3 जून को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। प्रकाश झा सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि लोग उन्हें इसके लिए काफी सुनाते हैं, गालियां देते हैं, तोड़-फोड़ करते हैं। ऐसा होना लाजमी भी है कि क्योंकि उन्होंने मुद्दा ही ऐसा चुना है। धर्म से जुड़ा मामला हर किसी से कनेक्ट करता है। लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि लोग सीरीज को पसंद कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.