एक्ट्रेस जेनिफर का खुलासा,इस फिल्म के बाद मैंने 200 लोगों के साथ बनाया यौन सम्बन्ध

दोस्तो यदि बात करे बॉलीवुड और हॉलीवुड की तो दोनो में बहुत ज्यादा फर्क है ।बॉलीवुड के मुकाबले हॉलीवुड के फिल्मों में ज्यादा बोल्ड सीन होते है । जबकि यदि बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा बोल्डनेस दिखाई जाए तो ऐसी फिल्मों और इसमें अभिनय करने वाले स्टार्स को बॉयकॉट करने की मांग की जाती है ।जबकि विदेशो में ऐसा नहीं होता ।हॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन्स देते है और अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स से जुड़े विषय पर खुलकर चर्चा करते है ।ऐसे में एक हॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बताकर सबको हैरत में डाल दिया है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा ।कौन है वो हॉलीवुड अभिनेत्री और उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कौन से राज बताए है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।


दरअसल ‘अमेरिकन पाई’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज ने बताया कि मैं ‘अमेरिकन पाई’ के लिए बहुत खुश थी. मुझे एक मिल्फ होने का बहुत फायदा मिला और मुझे ‘अमेरिकन पाई’ से काफी सारा यौन संबंध बनाने में मदद मिली। उस फिल्म को करने के बहुत सारे फायदे थे ।. इस फिल्म के बाद मैंने करीब 200 लोगों के साथ संबंध बनाए। बता दें कि 60 वर्षीय अभिनेत्री ने 1999 में ‘स्टिफलर की मां’ की भूमिका निभाई थी। इस रोल के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा कि, वह इस भूमिका को निभाने के बाद से 200 लोगों के साथ सो चुकी हैं।

कूलिज अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बात करते हुए बताती हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘लीगली ब्लोंड 3’ में एक बार फिर पॉलेट की भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं देखी है। उन्होंने कहा, ‘हर कोई इसके बारे में बात करता रहता है। मैं उस स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं जो मेरे पास आ रही है लेकिन मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.