मथुरा में बने श्रीकृष्ण के मंदिर को लेकर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने उठाया ये मुद्दा, बोली…

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी ने फिल्मों में अपना नाम बनाने के बाद राजनीति मे अपनी किस्मत आजमाई । मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपने द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर खूब सुर्खियों में है। दरअसल अभिनेत्री हेमा मालिनी की एक खास मांग है और वो चाहती है उनकी ये मांग पूरी की जानी चाहिए। हेमा की इस मांग को जानकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हेमा से सहमत है। पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढे।

अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा में बने श्रीकृष्ण का मंदिर

बीते दिनों मथुरा से भाजपा (BJP) सांसद हेमा मालिनी ने बयान देते हुए कहा है कि अयोध्या और काशी के बाद अब अगला मंदिर मथुरा (Mathura) में बने। आपको बताते चलें कि बयान देते समय हेमा मालिनी इंदौर (Indore) में मीडिया (Media) से बातचीत कर रही थी। हेमा मालिनी ने कहा कि “कृष्ण प्रेम और स्नेह के प्रतीक हैं। उनका जो जन्मस्थल (Birth Place) है। उसकी सांसद होने की वजह से, मैं कहूँगी कि एक भ व्य मंदिर होना ही चाहिए।
हेमा मालिनी आगे कहती है कि “काशी में मोदी जी (Modi JI) ने काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के सामने सुंदर कॉरिडोर बनाया है।”

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी


समाचार एजेंसी ANI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है। वीडियो (Video) में मथुरा (Mathura) की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) नजर आ रही है। हेमा मालिनी को आप साफ-साफ यह कहते हुए सुन सकते हैं कि जिस तरह से काशी और अयोध्या में मंदिर का निर्माण हो रहा है ठीक उसी तरह मथुरा में भी एक बहुत ही भ व्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए। हेमा मालिनी के द्वारा बयान देने के बाद ही खूब चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स जाता रहे सहमति


हेमा मालिनी के द्वारा अयोध्या और काशी के बारे में बात करने के बाद ही मथुरा में भी मंदिर बनाने की मांग पर सोशल मीडिया यूजर्स सहमति दिखा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स मथुरा में भी कृष्ण जी का मंदिर बनाने की मांग कर रहे हैं। हम आपके लिए कुछ ट्वीट्स संलग्न कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप सहमत हो जाएंगे कि आखिर किस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users)हेमा मालिनी की बातों के साथ सहमति दिखा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.