बॉलीवुड से एक और दुखद खबर, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

दोस्तो इंसान को एक दिन इस दुनिया को छोड़ कर जाना है ।ये दुनिया की सबसे बड़ी सच्चाई है । अभी सोनाली फोगाट के नि धन की खबर से सब उभर भी नही पाए थे कि बॉलीवुड के फेमस निर्माता ,निर्देशक ,गीतकार और लेखक सावन कुमार टाक के निधन की खबर आ गई ।अभी सभी इस खबर का दुख मना ही रहे थे कि इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री के नि धन की खबर सामने आ गई । इंडस्ट्री को इन सभी सितारों को खोने का बहुत दुख है उनके जाने इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है ।कौन है वो अभिनेत्री और उनके साथ ये कब और कैसे हुआ जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

फ़िल्मी दुनिया में गूंजी शोक की लहर, फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

अनन्या चटर्जी (Ananya Chatterjee) छोटे पर्दे की मशहूर एकट्रेस में से एक थी. उनको लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस का निधन हो गाया हैं, इस खबर को सुन पूरी टॉलीवुड (Tollywood) इंडस्ट्री शोक में हैं.अनन्या चटर्जी (Ananya Chatterjee) कई सीरियल्स मां की भूमिका निभा कर लोगों का दिल जीता हैं. वह कई फेमस एक्टर और एक्ट्रेसेस की मां की भूमिका निभा चुकी हैं. फैंस उन्हे काफी प्यार करते थे और अब वह उनके निधन से काफी दुखी हैं.

बता दे कि अनन्या काफी समय से छोटे पर्दे पर अभिनय कर रही थीं. साल 2004 में अनन्या चटर्जी ने अनिंदिता मश्किमारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पार्वती संगबाग पूना दूतर साथ’ में काम किया था. इस फिल्म ने कई सर्वेश्रेष्ठ टेलीफिल्म पुरस्कार भी जीता था .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.