फर्जी नंबर प्लेट के साथ कानपूर की सडको पर बिना हेल्मेट पहने बुलेट पर घूम रहे थे वरुन धवन, कटा चालान

दोस्तों आज के समय में ड्राइविंग सबको आनी चाहिए और टू व्हीलर हो या फोर व्हीलर ड्राइविंग के नियम भी सभी को मालूम होने चाहिए .सभी को उन नियमो का पालन भी करना चाहिए .यदि कोई भी उन नियमो का उल्लघंन करता है तो उसे सजा भी मिलनी चाहिए फिर वो कोई आम आदमी हो या कोई जाना माना सेलिब्रेटी .नियम सभी के लिए एक जैसे होने चाहिए इसमें किसी के लिए भी किसी तरह का कोई बदलाव नही होना चाहिए .तभी सभी नियमो का सख्ती से पालन करेंगे .आपको बता दे इन दिनों बालीवुड अभिनेता वरुण धवन नियमो का उल्लघंन करने के मामले में काफी सुर्खियों में है .

बालीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। गुरुवार को वह बिना हेलमेट के बुलेट चलाते इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हुए। इसके बाद अब नया मामला सामने आया है। वरुण ने शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। बुलेट पर उन्नाव से पंजीकृत स्प्लेंडर बाइक का नंबर है। अब ट्रैफिक पुलिस उनका फोटो के आधार पर चालान की कार्रवाई करेगी।

फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों शहर में चल रही है। गुरुवार को आनंदबाग में शूटिंग हुई थी। शुक्रवार को कैंट स्थित मैथाडिस्ट स्कूल में फिल्म की शूटिंग हुई। गुरुवार को वरुण ने शूटिंग के दौरान काले रंग की बुलेट गाड़ी चलाकर शाट दिया था। इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। उनकी बिना हेलमेट बुलेट गाड़ी चलाते हुए फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। जिस पर कई लोगों ने कमेंट भी किए थे। इसके बाद शुक्रवार को हुई शूटिंग के दौरान वह काली बुलेट कहीं नजर नहीं है। वरुण की बुलेट को लेकर बवाल मचा हुआ है। बुलेट पर यूपी 35 एजेड 1399 की नंबर प्लेट लगी थी। यह फर्जी नंबर प्लेट थी। छानबीन में सामने आया है कि उन्नाव से पंजीकृत यह नंबर बुलेट का नहीं स्प्लेंडर बाइक का है। यह स्प्लेंडर बाइक प्रमोद कुमार के नाम पर पंजीकृत है।

जुर्माना और मुकदमा नहीं

गाड़ी में फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के बाद भी अब तक ट्रैफिक पुलिस ने न तो वरुण का चालान बिना हेलमेट में किया और फर्जी नंबर प्लेट लगाने की भी कार्रवाई नहीं की गई। जबकि फर्जी और दोषपूर्ण नंबर प्लेट लगाने पर पांच हजार रुपये का चालान है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ तो धोखाधड़ी का भी मुकदमा पंजीकृत कराया जाना चाहिए।

पूर्व में दर्ज हुआ है मुकदमा

ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक पर कार का नंबर डालकर चल रहे एक मौरंग लदे ट्रक चकेरी में पकड़ा था। जिसमें डीसीपी ट्रैफिक के आदेश पर चकेरी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जब ट्रक वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सकता है तो वरुण पर क्यों नहीं।बोले जिम्मेदार: बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने का एक हजार रुपये का चालन और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ी चलाने पर वरुण को नोटिस भेजा जाएगा और गाड़ी जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.