रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा, BJP पार्षद के घर से मिला, डाक्टर भी थे शामिल, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

मित्रों हमारी इस दुनिया में ऐसी कई अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो कि सुनने के पश्‍चात जल्‍द उनपर यकीं नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती है, जो सुनने के पश्‍चात काफी है-रानी होने लगती है। कई बार ऐसे मामले सामने आते है, जिसमे छोटे बच्चों को अगवा कर लिया जाता है। आज हम एक ऐसी ही घटना के संबंध में बात करने वाले है, जिसमें रेलवे स्टेशन पर अगवा हुआ बच्चा बीजेपी पार्षद के घर से बरामद हुआ चोरी का बच्चा, आइए जाने आखिर क्या है इस खबर की पूरी सच्चाई। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल आज हम जिस घटना के संबंध में बात करने वाले है, वह घटना उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद शहर की है जहां पर एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां बीजेपी नेता के घर से एक चोरी किया हुआ नवजात बच्चा मिला था। दरअसल रेलवे स्टेशन मथुरा पर एक बच्चा अपनी मां के साथ सो रहा था। उसी दौरान एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया था। मथुरा पुलिस की टीम ने बच्चे को चुराने और बेचने में शामिल अपहरणकर्ताओं और डॉक्टरों के एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। रविवार रात देर मथुरा एसओजी और पुलिस टीम ने छापा मारकर बच्चे को बरामद कर लिया। अब इस मामले में पुलिस बीजेपी पार्षद और उसके पति को पूछताछ के लिए लेकर गई है। पुलिस ने बच्चे को मथुरा से करीब 100 किलोमीटर दूर फिरोजाबाद में बीजेपी पार्षद के घर से बरामद किया। यह बच्चा तस्करी के मामले में पुलिस ने दो डॉक्टरों को भी अरेस्ट किया है। जानकारी के अनुसार, ये दोनों डॉक्टर हाथरस में एक अस्पताल चलाते थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस पूरे मामले में बीजेपी पार्षद विनीता अग्रवाल ने कहा कि वह और उनके पति एक लड़का चाहते थे इसलिए हमने डॉक्टरों से 1,8 लाख रुपये देकर एक बच्चे को खरीदा था। बता दें कि बीजेपी पार्षद की पहले एक बेटी है। बता दें कि बीजेपी नेता विनीता अग्रवाल और उनके पति का विवादों से गहरा नाता है। उनके खिलाफ कई आरोप पहले से भी लगे हैं। हालांकि इस मामले में अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मथुरा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मीडिया के सामने बच्चे को उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के प्रयास को देखते हुए बच्चे के माता-पिता ने मथुरा पुलिस का धन्यवाद किया है। बता दें कि 23 अगस्त को रेलवे स्टेशन से बच्चा उस समय चोरी हुआ था जब वह अपनी मां के बगल में सो रहा था। बच्चा चोरी के मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया था महिला से पूछताछ के बाद पुलिस को कई अहम सुराग मिले थे जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए छापा मारी की थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.