दिल्ली में एक शख्स ने खोला सोनू सूद के नाम पर फूड स्टाल, एक्टर ने देखते ही कर डाली ये डिमांड

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने अभिनय के लिए तो जाने जाते है लेकिन अपनी दरियादिली की वजह से उन्होंने लोगो के दिलो में अपने लिए खास जगह बनाई है ।लोग अभिनेता सोनू सूद का बहुत सम्मान करते है । सोनू अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते आए है ।इन दिनों भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे अभिनेता सोनू सूद ने एक शख्स की मदद कि है लेकिन इस बार सोनू सूद ने मदद करने के बाद शख्स से कर डाली ये डिमांड।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अब सोनू सूद ने आर्थिक रूप से पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के एक शख्स की मदद की ताकि वह एक फूड स्टॉल खोल सके.आराधना राठौड़ द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक पोस्ट में सोनू सूद के नाम पर शख्स के खाने का स्टॉल दिखाया गया है. छोटा लेकिन साफ-सुथरा रखा हुआ स्टॉल सूद के परोपकारी कार्यों में से एक है जिसने एक शख्स को अपने पैरों पर वापस खड़ा करने में मदद की.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “आपकी मदद की सच्चाई पूर्वी दिल्ली के हमारे रिहायशी इलाके में मेरे अपार्टमेंट के पास कई महीनों से दिखाई दे रही है. यह देखकर खुशी हुई कि इस शख्स का छोटा व्यवसाय अच्छा चल रहा है. आपके मदद के हाथ ने आज उसे रोजगार के साथ सशक्त बनाया है. ”

अभिनेता ने पोस्ट का विनम्रतापूर्वक जवाब भी दिया. सूद ने लिखा, “भाई से कहो कभी हमें भी नान खिलाए.”शख्स के स्टाल के वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनने के लिए सोनू सूद की तहे दिल से तारीफ की.

Leave a comment

Your email address will not be published.