पुल की रेलिंग से लटके शख्स ने चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल,लोग बोले ‘स्पाइडर मैन चोर

दोस्तो सभी को मालूम है चोरी चकारी लूटपाट बढ़ती जा रही है ।लेकिन सब कुछ जानते हुए भी लोग सर्तक नहीं रहते और जब बाद में उनके साथ कोई घटना घट जाती है तो बाद में पछताते है । चोर अपना काम इतनी सफाई से करते है कि किसी को पता भी नही लगने देते उनके साथ आखिर हुआ क्या आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो यात्री ट्रेन के डिब्बे के गेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. तभी अचानक पुल की रेलिंग से लटका एक शख्स यात्री का फोन छीन लेता हैं, जिस पर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक शख्स ने चलती ट्रेन से एक यात्री का फोन छीन लिया जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. यह घटना कैमरे में कैद (caught on camera) हो गई और पहली नजर में यह पता लगाना मुश्किल है कि फोन कब छीना गया. जब तक आप वीडियो को स्लो-मोशन में नहीं देखेंगे, आपके लिए शायद यह पता लगाना मुश्किल होगा.

वीडियो मे आगे आप देखेंगे कि एक अज्ञात शख्स पुल से लटका हुआ दिखाया गया है. वीडियो में उस शख्स का क्लोज-अप शॉट मिलता है जो फोन हथियाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन चूंकि उसका चेहरा पूरी तरह से कपड़े से ढका हुआ है, इसलिए उसके बारे में पता लगाया जाना मुश्किल है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जब तक आप वीडियो नहीं देखेंगे, आपके लिए इस पर विश्वास करना मुश्किल होगा. अगर इस वीडियो ने आपको स्पाइडर मैन (Spider-Man) की याद दिला दी है, तो आप अकेले नहीं हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.