लाइव न्यूज में महिला एंकर के मुंह में घुस गयी मक्खी, और फिर जो हुया..वायरल हुआ वीडियो

दोस्तो सोशल मीडिया के जरिए बहुत से काम किए जा सकते है सोशल मीडिया द्वारा हमे जरूरी जानकारी मिलती है यदि किसी मामले पर विवाद चल रहा है तो उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते है ।अपनी कोई भी बात सबके साथ शेयर कर सकते है ।लेकिन यादि किसी की लाइफ बहुत ही बोरिंग है वो हर दम उदास रहता है तो उसे एक बार सोशल मीडिया जरूर देखना चाहिए क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर आजकल बड़े ही जबरदस्त फनी विडियो देखने को मिलते है जिसे देख सभी लोटपोट हो जाते है उन वीडियो में कुछ की स्क्रिप्ट तैयार की जाती है लेकिन कुछ बिलकुल ओर्जिनल होती है । आज हम आपको ऐसे एक वीडियो के बारे में बताने वाले है जो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।इस वीडियो में न तो किसी ने कॉमेडी की है और न फनी डायलॉग या डांस है लेकिन इसमें कुछ ऐसा हुआ है जो इसे बहुत फनी बनाता है ।इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नही पाओगे ।आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

क्या है इस वायरल वीडियो में

यह वायरल वीडियो एक न्यूज चैनल से जुड़ा है. जहां एंकर खबर पढ़ रही है और इसी दौरान हवा में उड़ रही एक मक्खी उसके मुंह में घुस जाती है और उसे निगल लेती है. यह वीडियो कनाडा की रहने वाली एंकर का है और उसने खुद इस घटना का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला एंकर पाकिस्तान में बाढ़ से जुड़ी खबर पढ़ रही है. इसी दौरान एक मक्खी उड़ते हुए उसके मुंह में जाती है और वह उसे निगल लेती है. वह मक्खी जाने पर कुछ सेकेंड के लिए रुकती तो है लेकिन रिपोर्टिंग में बाधा न आए इसलिए मक्खी को निगल जाती है.

एंकर ने खुद शेयर किया वीडियो

इस महिला एंकर का नाम फराह नसीर (Farah Nasser) है, जो कनाडा के ग्लोबल न्यूज़ चैलन में एंकर हैं. इन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, वीडियो को शेयर कर रही हूं ताकि हंसे. हंसना बेहद ज़रूरी है. एंकरिंग के दौरान मैंने एक मक्खी निगल ली है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अभी तक इसे 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, जबकि 16 सौ से ज़्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वीडियो पर यूजर्स कई मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.