बेटी आलिया ने किया महेश से शादी करने के लिए मना तो महेश ने दी जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड के जाने -माने और फेमस फिल्म निर्माता और डायरेक्टर महेश भट्ट जो सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है . महेश भट्ट का नाम अक्सर विवादों की वजह से सुर्खियों में रहा है . बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ महेश भट्ट के अफेयर की खबरे सामने आई है . यही नही अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ ली गयी एक तस्वीर की वजह से भी महेश भट्ट को ट्रोल होना पड़ा था .

इस फोटो के कारण फैंस और आम लोग के दरमियान बहुत ज्यादा बवाल मच गया था, इस फोटो ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी तक मिलने लगी थी। लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप तक लगाए थे।

आपको बता दें विवाद इतना बढ़ गया था कि इसे खत्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस तक करनी पड़ेगी लेकिन इससे उनकी मुसीबत कम होने की जगह और भी ज्यादा बढ़ गई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात करें तो उन्होंने यह कह दिया था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता इसके बाद खूब तमाशा हुआ और महेश भट्ट और विवाद में फंस गए।

बहुत अधिक विवाद बढ़ जाने के बाद महेश भट्ट ने सफाई देते हुए कहा कि फोटो शूट के बाद जिस तरह से उन पर आरोप लगाए रहे थे उससे वह डिप्रेशन में चले गए थे इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया था, लेकिन विवाद फिर भी नहीं थमा था।महेश भट्ट के निजी जीवन की बात करें तो महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लारेन ब्राइट से शादी की थी।

शादी के कुछ समय बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हालांकि यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए।भट के पारिवार के विषय में बात करें तो भट्ट का पूरा ही परिवार फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें पूजा भट्ट के दादाजी नानाभाई भट्ट उनके चाचा मुकेश भट्ट के साथ विशेष फिल्म्स के कोफाउंडर हैं विशेष फिल्म्स भट्ट परिवार का ही प्रोडक्शन हाउस है आलिया के अलावा पूजा की एक और स्टेप सिस्टर है शाहीन भट्ट। उनका एक भाई भी है जिसका नाम राहुल भट्ट है।

पूजा के कजिन इमरान हाशमी विक्रम भट्ट और मोहित सूरी भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।आपको बता दें आलिया भट्ट ने अभी अपना 28 वां जन्मदिन मनाया था उनकी बर्थडे पार्टी फिल्ममेकर करण जौहर ने अरेंज की थी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण,अयान मुखर्जी,अर्जुन कपूर, और मलाइका अरोड़ा जैसी स्लैब शामिल हुए थे।  इस पार्टी में आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नहीं आ पाए थे क्योंकि वह इन दिनों करोना पॉजिटिव है।

वही अगर हम आलिया भट्ट की फिल्मी कैरियर की बात करें तो आलिया भट्ट ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय दिखाया है। इनमे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हाईवे, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राज़ी और गली बॉय हैं। अगर हम आलिया भट्ट की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और आर आर आर जैसी फिल्मों में अभिनय करते दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.