बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी धाकड़ आठवें दिन बीके सिर्फ 20 टिकट

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है इन दिनों बॉलीवुड के क्या हाल है बॉलीवुड की सभी फिल्में साउथ की फिल्मों के सामने पिटती जा रही हैं।ऐसे में सभी को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ से बहुत उम्मीदें थी ।लेकिन इस फिल्म के हाल भी ऐसे ही नजर आ रहे है इस फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो गए है और इतने दिनो में और फिल्मों के मुकाबले धाकड़ ने सिर्फ 3 करोड़ की ही कमाई की है और यदि आप इस फिल्म की सिर्फ आठवें दिन की कमाई के बारे जानेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

फिल्म सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्टे के मुताबिक, फिल्म की दूसरे शुक्रवार पूरे देश में केवल बीस टिकटें बिकी। जिसके बाद फिल्म सिनेमाघरों से हटा दी गई है। फिल्म के पहले की कई शो कैंसिल कर दिए गए थे। धाकड़ हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है। अगर हम नुकसान की बात करें तो यह अब तक की सबसे बड़ी नुकसान उठाने वाली फिल्म साबित हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई।

ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं फिल्म में 

सप्ताहांत में प्रदर्शन इतना खराब रहा कि ज्यादातर जगहों पर सोमवार से ही फिल्म बंद कर दी गई। फिल्म को मुंबई के सभी सिनेमाघरों से एक सप्ताह के अंदर ही हटा दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहने के कारण सीधा असर फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स की डील पर पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब इसके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं। क्योंकि, मेकर्स को कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है।

फिल्म के कई शोज कैंसल कर दिए गए हैं 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘धाकड़’ की बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्मेंस के बाद इस फिल्म के कई शोज कैंसल कर दिए गए हैं। ऐसे में अब ओटीटी पर जगह पाने के लिए भी फिल्म के मेकर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। किसी भी फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स मूवी की रिलीज से पहले ही बेच दिए जाते हैं। किसी चैनल या ओटीटी प्लेटफॉर्म को राइट्स बेचने के बाद होने वाली कमाई से प्रोड्यूसर्स को अच्छा मुनाफा हो जाता है। लेकिन ‘धाकड़’ के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

धाकड़’ कंगना के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बनी

धाकड़’ कंगना के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बन गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़’ लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। ऐसे में मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.