सेल्फी लेने के चक्कर में गवां बैठे जान,8 लोगो को साथ बहा ले गयी समुद्री लहर

दोस्तो एक समय था जब सभी एंजॉय करने के लिए घूमने फिरने जाते थे एक साथ समय बिताते थे और एक साथ बिताए हुए उन हसीन पलों को यादों में संजो कर रखते थे ।लेकिन आजकल सभी घूमने फिरने बस अच्छी अच्छी तस्वीरे और वीडियो लेने जाते है ताकि उन्हें सोशल मीडिया पर डाल सके।कुछ लाइक और कॉमेंट के लिए अपनी जान तक खतरे में डाल देते है ।आज हम आपको ऐसे ही मामले के बारे मे बताने वाले है जिसमे सेल्फी के चक्कर पूरे परिवार ने गंवाई अपनी जान जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

सेफ्टी बैरियर को तोड़कर कुछ लोग समुद्र किनारे एन्जॉय कर रहे थे और सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान एक बड़ी लहर आती है और एक ही परिवार के 8 लोगों को अपने साथ बहाकर ले जाती है. इसके बाद चीख पुकार मच गई. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.इनमें कुछ लोग समुद्र की लहरों में समाते दिखते हैं.मामला ओमान का है. यहां के अल मुघसाइल बीच पर कुछ लोग सेफ्टी फेंस को पार कर समुद्र के पास जा पहुंचे. इस दौरान तेज लहर आई और कुछ लोगों को अपने साथ ले जाने लगी. वीडियो में वहां मौजूद लोग कुछ लोगों को बचाते भी दिखते हैं.

हालांकि, बाद में इनमें से कुछ लोगों को बचा लिया गया. समुद्र से निकाले जाने के बाद तीनों लोगों को पैरामेडिक्स ने जरूरी फर्स्ट एड दिया. इसके बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया. वहीं, समुद्र में गिरे कुछ लोग अब भी लापता हैं.

ओमान पुलिस ने बताया है कि लहर के साथ बहे लोग एशियाई परिवार के थे. वहीं, कुछ लोग इन्हें भारतीय फैमिली बता रहे हैं. हालांकि, लोगों की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है.

मामले को लेकर रॉयल ओमान पुलिस ने एक बयान भी जारी किया. पुलिस ने बताया- लापता हुए एशियन फैमिली मेंबर्स की तलाश के लिए कोशिशें जारी है. अल मुघसाइल एरिया में ही उन लोगों को खोजा जा रहा है. वे लोग बीच पर मौजूद सेफ्टी फेंस को पार कर चट्टानों के पास पहुंच गए थे. इसी दौरान लहरें आईं और उन्हें अपने साथ समुद्र में बहा ले गई.

समुद्र में गिरे लोगों की खोजने के लिए अब भी एक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रॉयल ओमान पुलिस ने इसके बारे में ट्वीट कर बताया है और ऑपरेशन से जुड़ी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.