पड़पोते खिलाने की उम्र में 70 साल का बुढा चला घोड़ी,दुल्हन ने घूंघट खोला तो देखने वालों के..

दोस्तो जैसा कि सभी कहते है कि अकेले जिंदगी बिताना बहुत ही मुश्किल है जीवन के किसी मोड़ पर जीवनसाथी की कमी महसूस होती है इसलिए तो सभी कहते है सही वक्त और सही उम्र में शादी कर घर बसा लेना चाहिए । लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे के बारे में बताने वाले है जिसने पड़पोते खिलाने की उम्र में रचाई शादी क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े।

70 साल के आमदाढ़ी निवासी राजकुमार बग्घी पर अपनी दुल्हन लेने चढ़े. जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वे सभी राजकुमार की दुल्हन देखने के लिए दौड़े- दौड़े चले आए. ये शादी पांच मई को हुई है.

: भारत में शादी करने की कानूनी उम्र 21 साल है. यही वजह है कि भारत में शादी वाले दुल्हे- दुल्हन अमूमन 21 से 35 साल के युवक- युवती होते हैं. लेकिन आज आपको एक ऐसी शादी की खबर देने जा रहे हैं जहां दूल्हे की उम्र दादाजी वाली है. जी हां, जिस उम्र में दादा- दादी बना जाता है उस उम्र में एक शख्स की धूम धाम से बारात निकली है. दूल्हे की उम्र 70 साल है. 70 साल के इस दूल्हे की बारात देखने के लिए आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. 

ये है मामला
दरअसल ये मामला बिहार के छपरा से आ रहा है. यहां 70 साल के आमदाढ़ी निवासी राजकुमार बग्घी पर अपनी दुल्हन लेने चढ़े. जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वे सभी राजकुमार की दुल्हन देखने के लिए दौड़े- दौड़े चले आए. ये शादी पांच मई को हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार की शादी ठीक 42 साल 5 मई को ही हुई थी. वहीं 42 साल बाद वह फिर अपनी पत्नी से ही शादी कर रहे हैं.

इस वजह से की दोबारा शादी
राजकुमार की शादी उनकी ही बुजुर्ग पत्नी से हुई है. उनके बड़े- बड़े बच्चे भी हैं जो सभी अच्छी पोस्ट पर हैं. बेटा इंजिनियर तो बेटियां पुलिस अफसर हैं. जानकारी मिली कि 42 साल पहले उनकी पत्नी का गोना नहीं हो पाया था. यही वजह रही कि बच्चों ने इस पल को यादगार बनाने के लिए बुजुर्ग माता- पिता को दोबारा शादी के लिए मना लिया.

Leave a comment

Your email address will not be published.