बेटे की उम्र के लड़के से संबंध बना रही पत्नी को पति ने रंगे हाथों पकड़ा,फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

दोस्तो आज के समय में सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है ।सोशल मीडिया द्वारा बहुत कुछ जानने को मिलता है ।लेकिन जिनको इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है वो बस यही सोचते है इन प्लेटफार्म पर केवल दोस्त बनाए जाते है उनसे बाते की जाती है ।दोस्त बनाना भी अच्छी बात है लेकिन ऐसे ही हर किसी से दोस्ती करना अच्छी बात नहीं क्योंकि सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती फिर मुलाकात के बात बहुत सी घटनाओं की खबरे सामने आई है ।आज हम आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे बेटे की उम्र के लड़के से संबंध बना रही पत्नी को पति ने रंगे हाथों पकड़ा । फिर गांव वालों ने मिलकर उतारा दोनो का प्यार का बुखार ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़

15 साल के प्रेमी और 35 साल की प्रेमिका गाँव ने उतारा प्यार का बुखार

बिहार के जमुई जिले के एक गांव से ऐसा खबर प्रकाश में आया है जहां 35 साल की दो बच्चो की मां को एक 15 साल के लड़के से प्यार हो गया.बता दें कि दोनों के बीच प्रेम इतना उपर चढ़ गया कि महिला ने लड़के को अपने मायके वाला बताकर घर में रोक लिया फिर रात के अंधेरे में महिला को लड़के के साथ गंदा काम करते हुए उसके पति ने देख लिया. इसके बाद बवाल मच गया. हालांकि इस बवाल के बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई. दोनो को सरेआम गांव के मंदिर के आगे सामने खड़ा कर दी गई.

नाबालिग आशिक से सम्बन्ध बना रही पत्नी को पति ने रंगेहाथ पकड़ा

इस मामले में पति और ग्रामीणों द्वारा महिला और उसके 15 साल के प्रेमी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना जमुई जिले के नगर थाना के हरला गांव का बताया गया है. जमुई की रहने वाली 35 साल की दो बच्चों की मां फेसबुक मैसेंजर पर चैटिंग करते हुए बिहार के जहानाबाद के रहने वाले इंटर के छात्र 15 साल के एक लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग में पड़ गई. मिली जानकारी के अनुसार महिला घंटो तक मैसेंजर से वीडियो चैट करती थी. इसी बीच रविवार को महिला ने उस लड़के को अपने घर पर बुला लिया और मायके का लड़का कहकर उसे अपने घर में ही रुकवा दी. इस बीच देर रात लड़के के साथ महिला संबंध बना रही थी. इसी क्रम में महिला के पति ने दोनों को देख लिया.

फिर क्या होना था, गांव के मंदिर के आगे पति और ग्रामीणों ने दोनों की जमकर खड़ कर पिटाई कर दी. वायरल हो रहे वीडियो में महिला प्रेमी लड़के को अपनी बाहों में दबोच ली और उसका पति डंडे और मुक्कों से दोनों की धुनाई कर रहा है.पूरे गांव के सामने दोनों को सजा देते हुए पिटाई का मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे मुखिया और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला को शांत कराया गया. जिसके बाद लड़के के घर वालों को इस बारे में जानकारी दी गई.

Leave a comment

Your email address will not be published.