कमल हासन की विक्रम केआगे नही चला अक्षय का जादू,दुसरे दिन भी खाली दिखे सिनेमा हॉल

दोस्तो इन दिनों हर तरह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के ही चर्चे हैं । फिर वो चाहे किसी भी चीज को लेकर हो आप बता दे इस फिल्म के साथ ही कमल हासन की फिल्म विक्रम भी रिलीज हुई। जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है वही बात करे अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान की तो लाख प्रमोशन के बाद भी बड़े बजट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई ।

कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है और उसके आधी कमाई के बराबर भी अक्षय की फिल्म नहीं ।कर पाई है.जी हां अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह बेहद धीमी शुरुआत थी जिसको देखकर हर कोई निराश रह गया था. उम्मीद थी कि पहले दिन काफी शानदार कलेक्शन हो सकता है. जो कि अब दूसरे दिन की कमाई में भी देखने को नहीं मिला.हैरान करने वाली बात यह है कि अक्षय की फिल्म से ज्यादा कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले और दूसरे दिन कमाई की थी. कार्तिक की फिल्म भूल भूलैया 2 ने पहले दिन साढ़े 14 करोड़ और दूसरे दिन करीब 19 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन अब अक्षय इससे काफी पीछे रह गए हैं.

जाहिर है अक्षय की फिल्म का बजट और स्क्रीन्स नंबर काफी अधिक थे. इसको देखते हुए फिल्म से और उम्मीद की जा रही थी. लेकिन अब अक्षय की फिल्म को उतना शानदार रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.कहा जा रहा है कि, वहीं वीकेंड में भी ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ को बहुत फायदा पहुंचता नहीं दिख रहा है. दूसरी ओर कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम‘ अपने जबरदस्त कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुए है. कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ही 30 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, इसके बाद दूसरे दिन इसमें और भी बड़ा उछाल आया.

3 दिन में भी 50 करोड़ पहुंचना हो रहा मुश्किल

जी हां 300 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का 3 दिन का कलेक्शन भी अब 50 करोड़ के पर जाता नहीं दिख रहा है. खबरों की माने तो फिल्म को यूपी, राजस्थान, गुजरात से लेकर मध्य प्रदेश में ज्यादा देखी जा रही हैं. माना जा रहा है कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रविवार को 30 प्रतिशत तक की रफ्तार पकड़ सकती है.इस हिसाब से ये 15-16 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. लेकिन 50 करोड़ के क्लब में पहले वीकेंड में शामिल होना इसके लिए मुश्किल होगा. ऐसे में अगर आने वाले समय में फिल्म की कमाई अधिक नहीं हुई तो भारी नुक्सान मेकर्स को उठाना पड़ सकता है.

दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

बात करें अक्षय कुमार की फिल्म फिल्म के दूसरे दिन की तो बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थोड़ी सी पकड़ी और 12.60 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ. मतलब ये कि दो दिनों में 23.25 करोड़ की कमाई ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने की है.

SamratPrithviraj witnesses limited growth on Day 2… Metros – which contribute a major chunk of revenue – remain low… Mass circuits are strong… A big push on Day 3 is a must for a healthy weekend total… Fri 10.70 cr, Sat 12.60 cr. Total: ₹ 23.30 cr. #India biz.pic.twitter.com/NMTKGIWIrK

— taran adarsh (@taran_adarsh)June 5, 2022

यह बजट और इतने बड़े स्टार्स के हिसाब से बेहद कम है. जाहिर है ‘सम्राट पृथ्वीराज’ एक मेगा बजट (300 करोड़ रुपये) फिल्म है और इसे इसी हिसाब से कमाई करने होगी.तो वहीं दूसरी तरफ कमल हासन की तमिल फिल्म विक्रम ने साउथ में ध’मा’ल म’चा’या हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 32.05 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके बाद दूसरे दिन इसमें उछाल आया और अब फिल्म ‘विक्रम‘ 34 करोड़ की कमाई दर्ज की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.