22 साल की लड़की को मिला अश्लील फिल्में देखने का ऑफर, हर घंटे के लिए मिल रहे 1400 रुपये

दोस्तो सब कुछ अच्छे से चल रहा था लेकिन जब से दुनिया में महामारी फैली सबकी जिंदगी बदल गई लोग दाने दाने को मोहताज हो गए कुछ लोगो ने तो दुखी हो कर पूरे परिवार के साथ जान तक दे दी कितने ही लोग बेरोजगार हो गए लोगो का गुजारा करना मुश्किल हो गया यहां तक पार्ट टाइम जॉब मिलना भी आसान नही था।लेकिन ऐसे में एक वेबसाइट ने एक लड़की को ऐसा जॉब का ऑफर दिया जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था ।इस जॉब की ऑफर की चारो ओर चर्चा हो रही है आखिर ये कौन सी जॉब है जो सुर्खियों में है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

15 पाउंड हर घंटे

रिपोर्ट्स के मुताबिक Bedbible.com ने एक लड़की को पार्ट टाइम जॉब पर रखा है। उसका काम घर पर बैठकर पोर्न फिल्में देखने का है, जबकि कंपनी उसको इस काम के लिए प्रति घंटे 15 पाउंड का भुगतान करती है। भारत के हिसाब से ये राशि 1462 रुपये के आसपास होगी।

90 हजार ने किया था आवेदन

कंपनी के मुताबिक वो इस विषय में बेहतर जानकारी हासिल करना चाहते हैं, क्योंकि पोर्न इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्रीज में से एक है। जिसमें प्रतिवर्ष करीब 3.78 बिलियन पाउंड की कमाई होती है। इस जॉब का विज्ञापन जब कंपनी ने निकाला था, तो उस पर 90 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई किया। जिसमें स्कॉटलैंड से 22 साल की रेबेका डिक्सन को चुना गया।

घर वालों को नहीं हुआ विश्वास

रेबेना ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे ये नौकरी काफी पसंद है, क्योंकि ये अन्य नौकरियों से अलग है और यहां कोई कुछ कहने वाला नहीं है, बल्कि मुझे पोर्न देखने के लिए पैसे मिलते हैं। जब उन्होंने इस नौकरी के बारे में अपने परिवार को बताया तो उनको विश्वास ही नहीं हुआ, जबकि उनके दोस्तों को कोई फर्क नहीं पड़ा। वो जानते थे कि मैं ऐसा काम आसानी से कर सकती हूं।

आंकड़ें निकालती हैं

अपने काम के बारे में उन्होंने कहा कि वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 100 अश्लील वीडियो को देखती हैं और फिर उसके आंकड़े निकालती हैं। उनका फोकस मुख्य रूप से पुरुष और महिलाओं के अनुपात, बालों के रंग, भाषा आदि की जानकारी इकट्ठा करना रहता है। हाल ही में उन्होंने 50 घंटे तक पोर्न देखा था, जिस वजह से उनको 755 पाउंड का भुगतान मिला।

कंपनी के को-फाउंडर ने कही ये बात

नौकरी मिलने के किस्से को बताते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन उनकी नजर विज्ञापन पर पड़ी और उन्होंने आवेदन कर दिया। आवेदन प्रक्रिया काफी सरल और सीधी थी। उन्होंने बस अपनी सीवी अटैच की और कुछ सवालों के जवाब दिए। कुछ हफ्ते बाद उनको पता चला कि उनको ये नौकरी मिल गई है। वहीं बेडबबल के सह-संस्थापक जैकब बैगर ने कहा कि वो इस भूमिका के लिए एकदम फिट हैं। साथ ही उनके विचार भी काफी खुले हैं, जिसका फायदा कंपनी को मिल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.