घने जंगलो और डरावनी नदी से तैर कर बांग्लादेश से भारत पहुंची 22 साल की प्रेमिका,पुलिस ने किया गिरफ्तार,

दोस्तो प्यार में इंसान कुछ ही कर सकता है आपने अक्सर सुना होगा प्यार में पड़ा हुआ इंसान सात समंदर , सरहदे सब पार कर लेता है । अपने प्यार के रास्ते में आने वाली हर बाधा को दूर कर देता हैं ।हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे मे बताने वाले है जिसमे लड़की ने अपने प्यार को हासिल करने की खातिर किया बॉर्डर क्रॉस क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

कहते हैं प्यार में इंसान हर सरहद और हर दीवार को तोड़कर आ जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है जब घने जंगलों को पार कर सिर्फ 22 साल की प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए अकेली भारत पहुंच गई।

लड़की सुंदरवन डेल्टा के घने जंगलों में तैरते हुए भारत पहुंची है।

बताया जा रहा है कि बांग्लादेश से भारत पहुंची कृष्णा मंडल ने आशिक मंडल से फेसबुक पर दोस्ती की थी। समय के साथ दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो शादी करने का फैसला कर लिया। कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था। इसलिए वह बांग्लादेश से भारत नहीं आ सकती थी। लेकिन शादी की जिद्द ने उसे बॉर्डर पार करने के लिए सुंदरवन डेल्टा को तैरकर पार करने के लिए मजबूर कर दिया।

कृष्णा मंडल भारत भी पहुंच गई और आशिक मंडल से शादी भी कर ली। लेकिन जैसे ही पुलिस को सूचना मिली की बांग्लादेश से एक लड़की बिना पासपोर्ट के आई है तो उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे अब वापस बांग्लादेश भेजने की तैयारी की जा रही है। सुंदरबन के जंगल 10 हजार वर्ग किमी के क्षेत्र में हैं। जो भारत और बांग्लादेश के बीच में हैं। 60 प्रतिशत हिस्सा बांग्लादेश और 40 प्रतिशत हिस्सा भारत के बंगाल से सटा है।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कृष्णा के पास भारत में रहने के लिए जरूरी दस्तावेज नहीं हैं। इसलिए उसे बांग्लादेश सीमा पर अधिकारियों के हवाले किया जाएगा। हालांकि, इस बात के बाद कृष्णा के पति आशिक मंडल काफी उदास हो गए हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें।


Leave a comment

Your email address will not be published.