पहले दिन अर्जुन कपूर की ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने मचाया धमाल,जानिए कितनी हुई कमाई

दोस्तो पिछले कई दिनों से सुर्खियो में चल रही फिल्म एक विलेन रिटर्न 29 जुलाई को रिलीज हो गई है ।इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम,अर्जुन कपूर और अभिनेत्री तारा सुतरिया का शानदार अभिनय देखने को मिलेगा ।आपको बता दे एक विलेन रिटर्न ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाया है ।अगर बात करे एक विलेन की कलेक्शन की तो ये फिल्म उसके रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रही है ।तो चलिए जानते है बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न की कमाई कितनी हुई है ।

2014 में आई ‘एक विलन’ का सीक्वल ‘एक विलन रिटर्न्स’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। इन आंकड़ों को देख मेकर्स को उम्मीद जागी है कि शायद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर पाए। ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने पहले दिन 6.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन (Ek Villain Returns Box Office collection Day 1) किया। पहले दिन उम्मीद पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जॉन अब्राहिम की फिल्म खरी उतरी है। माना जा रहा है कि ये लोगों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड तक अच्छा परफॉर्म करती है। एनबीटी के प्रीडिक्शन में भी ‘एक विलन रिटर्न्स’ का ओपनिंग कलेक्शन 6-7 करोड़ रुपये तक का बताया गया था। ये अनुमान एकदम सटीक साबित हुआ। ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने करीब 7 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला है।

इन शहरों से हुआ फायदा

‘एक विलन रिटर्न्स’ को लेकर देश में सबसे ज्यादा यूपी, गुजरात, बिहार, निजाम, राजस्थान, चंडीगढ़ व आंध्रा में दर्शकों ने रुचि दिखाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को सबसे ज्यादा फायदा दिल्ली यूपी से मिला। केवल इन दो जगहों से ही ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

नहीं तोड़ पाई पिछली विलेन का ओपनिंग रिकॉर्ड

‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) ने बेशक पहले दिन औसत रफ्तार पकड़ी हो लेकिन ये साल 2014 में आई ‘एक विलन’ का रिकॉर्ड तोड़ने में फेल रही है। रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर वाली एक विलेन ने बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई के साथ शुरुआत की थी। इस मामले में तो ‘एक विलन रिटर्न्स’ आधी कमाई करने में भी नाकाम रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.