माँ के जन्मदिन पर 10वी क्लास के स्टूडेंट ने की खुदखुशी, लिख दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा आपको देकर जा रहा हूं

दोस्तो जब भी किसी खास का जन्मदिन हो तो उसे खास तोहफा दिया जाता जिसे वह जिंदगी भर याद रखे । इसलिए उस खास तोहफे के लिए हर कोई पहले से ही तैयारिया करने लग जाता है और उस खास दिन का बेसब्री से इंतजार करता है ।आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक बेटे ने अपनी मां के जन्मदिन पर सच में ऐसा तोहफा दिया है जिसे चाह कर भी भूल नही पाएगी । हम तो यही कहेंगे भगवान किसी को भी कभी भी ऐसा तोहफा न दे जो वो बेटा अपनी मां को देकर गया है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अलवर. जिले के बहरोड में एक 15 वर्षीय स्टूडेंट की सुसाइड ने सबको चौंका दिया है। लड़के ने सुसाइड अपनी मां के जन्मदिन पर की। अपनी मौत को उसने मां के लिए बर्थडे गिफ्ट बताया। वजह पूरी तरह स्प्ष्ट नहीं है, लेकिन स्टूडेंट ने जो सुसाइड नोट लिखा है, उसके हिसाब से उसकी स्कूल ड्रेस नहीं आई थी। बच्चे ने फांसी लगाकर अपनी जान दी। यह है चौंकाने वाला पूरा मामला..

पिता का पहले ही निधन हो चुका है

मृतक छात्र रोहित है एक निजी स्कूल में 10वीं क्लास का स्टूडेंट था। उसके पिता का निधन हो चुका है। मां कंचन पति की मौत के बाद कोटे पर हरियाणा बॉर्डर के पास गांव भगवाड़ी खुर्द के गवर्नमेंट हायर सेकंडी स्कूल में टीचर हैं। इनका बहरो के वार्ड- 2 में ओम अस्पताल के पास स्थित कॉलोनी में घर है। यह उन्होंने किराए पर ले रखा है। रोहित की एक बहन है, जो इस समय अपने मामा के यहां 12वीं क्लास में पढ़ती है।मामले की जांच कर रहे ASI राजकमल जाब्ते के अनुसार मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमे रोहित ने मरने से पहले अपनी मां के लिए कुछ लिखा है। इसमें लिखा कि मां अब आप कभी स्कूल के लिए लेट नहीं होगी। दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा में आपको देकर जा रहा हूं। बर्थडे गिफ्ट- हैप्पी बर्थडे मम्मी। माना जा रहा है कि मां अकसर स्कूल लेट हो जाती थी। इसके पीछे रोहित खुद को जिम्मेदार मानता था। हालांकि इस सुसाइड के पीछे एक बड़ी वजह बच्चे की स्कूल ड्रेस में देरी होना है। किसी कारण से बच्चे की स्कूल ड्रेस अब तक नहीं आई थी। पुलिस में शिकायत ग्राम पंचायत गुंती के सरपंच अनिल कुमार मीणा ने दर्ज कराई है।

वजह अभी भी क्लियर नहीं

जिस समय यह घटना हुई, मां घर में मौजूद नहीं थी। जब वो घर लौटी, तब इसका पता चला। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ ही छानबीन शुरू की। स्टूडेंट ने पंखे पर फंदा बनाया था। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है, ताकि सुसाइड की असली वजह पता चल सके। स्टूडेंट कई दिनों से मानसिक परेशान चल रहा था। लेकिन उसके दिमाग में क्या चल रहा था, किसी को अंदाजा नहीं लगा। घटना शुक्रवार को हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published.