कैटरीना को देखते ही पैपराजी बोला भाभी जी, सुनते ही मुस्कुराई एक्ट्रेस तो विक्की कौशल ने दिया ऐसा रिएक्शन

दोस्तो अपनी ग्रैंड शादी के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए ।एयरपोर्ट पर इनका वेलकम बड़े धूमधाम से किया गया । इस दौरान कैटरीना और विक्की कौशल एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे ।पैपराजी के ग्रैंड वेलकम के लिए कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी प्यारी सी मुस्कान से पैपराजी को धन्यवाद किया।सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमे पैपराजी कैटरीना को भाभी कहते हुए दिखाई दे रहे है ।

पैपराजी ने कपल को फूलों का गुलदस्ता दिया और कहा ‘जोड़ी बहुत खूबसूरत है, हिट है जोड़ी’. एक फोटोग्राफर कटरीना को ‘भाभी जी’ कहकर भी पुकारता है. जिसपर कटरीना मुस्कुराते हुए हाथ ह‍िलाती हैं. व‍िक्की की मुस्कान भी हंसी में बदल जाती है, वे कटरीना से ‘भाभी जी’ शब्द कहते नजर आते हैं. पैपराजी कटरीना और व‍िक्की को थोड़ा आगे आने को कहती है. कपल उनकी ख्वाह‍िश को पूरा करते हुए दो कदम आगे भी आते हैं और पोज देते हैं. 

आगे पैपराजी व‍िक्की से पूछती है ‘How is the Josh’. व‍िक्की जवाब तो नहीं देते पर उनके चेहरे की स्माइल तो यही बता रही है .जोश फुल हाई है. कुछ लोग व‍िक्की से यह कहते हुए सुने जा सकते हैं ‘व‍िक्की भाई तुसी छा गए.’ कपल का यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कुछ ऐसी नजर आईं कटरीना 

इनमें कटरीना मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथ में चूड़ा लगाए कमाल की लग रही हैं. ल्के गुलाबी रंग के चूड़ीदार में वे खूब जंच रही हैं. व‍िक्की ने ऑफ व्हाइट शेड का शर्ट और पैंट पहना है जिसमें दोनों एक-दूसरे के लुक को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आ रहे हैं. व‍िक्की और कटरीना, दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे Made for each other जोड़ी लगे.

Leave a comment

Your email address will not be published.