ऋषि कपूर के निधन के बाद दुखी सलमान ने मांगी उनसे माफ़ी, जाने क्या थी माफ़ी की वजह

मनोरन्जन

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है और फैंस मायूस हैं. ऋषि कपूर के निधन की सबसे पहली खबर महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी. सलमान खान ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजिल दी है.

एक्टर सलमान खान ने ट्वीट कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित की है. साथ ही ऋषि कपूर से माफी मांगी हैं. सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- भगवान आपकी आत्मा को शांति दे चिंटू सर, कहा सुना माफ, परिवार और फ्रेंड्स को इस दुख को सहने की शक्ति मिले.

Salman Khan seeks forgiveness from the late Rishi Kapoor ...

बता दें कि सलमान खान और ऋषि कपूर ने डेविड धवन की फिल्म ये है जलवा (2002) साथ काम किया था. इस फिल्म में अमीषा पटेल भी मुख्य रोल में थी.

ऋषि कपूर और सलमान खान की बात करें तो बता दें कि ऋषि, सलमान के बर्ताव से नाराज थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 में सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बीच बहस हो गई. ऋषि, सीमा के पास गए और सलमान के बर्ताव की शिकायत की. ऋषि ने सीमा से कहा कि सलमान उनसे कभी अच्छे से नहीं मिलते. इस बात पर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद ऋषि पार्टी छोड़कर चले गए. सीमा ने जब यह बात सलमान से बताई तो वो भी बहुत नाराज हो गए थे.

Salman Khan and Rishi Kapoor are at war and it's got nothing to do ...

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है और फैंस मायूस हैं. ऋषि कपूर के निधन की सबसे पहली खबर महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी. फिर परिवार ने मैसेज जारी किया था.

पत्नी नीतू ने लिखा इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. स्टेटमेंट में कहा गया है- हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर निधन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे. अस्पताल में डॉक्टर ने अंतिम क्षण तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे.आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बजाय आंसुओं के.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *